तीन मई तक मिल रहा अक्षय तृतीया ऑफर का लाभ, गहनों की खरीद पर विशेष छूट ..

प्रतिष्ठित स्वर्णाभूषण दुकान गंगाराम मदन प्रसाद ज्वेलर्स के द्वारा ग्राहकों को विशेष त्योहारी ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें ग्राहकों को हीरे के गहनों की खरीद पर 10 फीसद तथा सोने के गहनों की मेकिंग चार्ज पर भी 10 फीसद छूट दी जा रही है हालांकि, यह ऑफर एक मई से अक्षय तृतीया के दिन यानी कि केवल तीन मई तक ही है.





- नगर के प्रतिष्ठित स्वर्णाभूषण दुकान के द्वारा ग्राहकों को दिया जा रहा लाभ
- हीरे के गहने की खरीद पर 10 फीसद, सोने के गहने के मेकिंग चार्ज पर भी 10 फीसद छूट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अक्षय तृतीया के त्योहार के मद्देनजर बक्सर के प्रतिष्ठित स्वर्णाभूषण दुकान गंगाराम मदन प्रसाद ज्वेलर्स के द्वारा ग्राहकों को विशेष त्योहारी ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें ग्राहकों को हीरे के गहनों की खरीद पर 10 फीसद तथा सोने के गहनों की मेकिंग चार्ज पर भी 10 फीसद छूट दी जा रही है हालांकि, यह ऑफर एक मई से अक्षय तृतीया के दिन यानी कि केवल तीन मई तक ही है.


जानकारी देते हुए प्रोपराइटर अशोक कुमार ने बताया कि समय-समय पर इस तरह के ऑफर ग्राहकों के लिए लाए जाते रहते हैं. तीन मई तक चलने वाले अक्षय तृतीया ऑफर में हीरे के गहनों की खरीद पर 10 फीसद की छूट तथा सोने के गहनों की मेकिंग चार्ज में भी 10 फीसद की छूट दी जा रही है. उन्होंने कहा कि जो भी ग्राहक इस ऑफर का लाभ लेना चाह रहे हैं उन्हें तीन मई तक अपनी खरीदारी हर हाल में कर लेनी होगी.



















 














Post a Comment

0 Comments