सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बच्ची की मौत ..

रानी कुमारी (10 वर्ष) प्रताप सागर स्थित अस्पताल गेट के सामने संचालित अपने चाचा के लिट्टी-चोखा की दुकान पर कुछ सामान पहुंचाने के लिए जा रही थी. इसी बीच जिला मुख्यालय की ओर से तेज गति में आ रहे बाइक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई.

 





- बक्सर सदर अस्पताल से वाराणसी ले जाने के क्रम में हुई मौत
- राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर हुए हादसे में घायल हुई थी 10 वर्षीय मासूम बच्ची

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-84 के पटना-बक्सर मुख्य मार्ग पर प्रताप सागर में मैथोडिस्ट अस्पताल के समीप बुधवार के दिन में हुए हादसे में घायल 10 वर्षीय बच्ची की वाराणसी ले जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गई जबकि, इस दुर्घटना में घायल युवक का इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार के दिन में चिलहरी गांव निवासी कन्हैया साहू के पुत्री रानी कुमारी (10 वर्ष) प्रताप सागर स्थित अस्पताल गेट के सामने संचालित अपने चाचा के लिट्टी-चोखा की दुकान पर कुछ सामान पहुंचाने के लिए जा रही थी. इसी बीच जिला मुख्यालय की ओर से तेज गति में आ रहे बाइक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई. इस दुर्घटना में बाइक चालक भी अनियंत्रित होकर गिर कर घायल हो गए. साथ ही बाइक पर बैठा एक अन्य युवक भी घायल हो गया, जिसे मामूली चोट आई थी जबकि, बाइक चालक को कुछ ज्यादा तथा बच्ची को बेहद गंभीर चोट लगी थी.

बच्ची की मृत्यु की पुष्टि करते हुए नया भोजपुर ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि घटना में घायल बच्ची के वाराणसी ले आते समय इलाज के दौरान मौत हो गई है जबकि, बाइक सवार दोनों युवक खतरे से बाहर हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-84 के नवनिर्मित फोरलेन पर डिवाइडर क्लियर नहीं होने के कारण लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं.


















Post a Comment

0 Comments