वीडियो : विशेष अभियान में एक दर्जन लोग गिरफ्तार ..

मेडिकल जांच में शराब पीने की आधिकारिक रूप से पुष्टि होने के बाद इन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा जहां से न्यायालय के आदेशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि शराबबंदी कानून का अनुपालन कराने के लिए पुलिस प्रतिबद्ध है. हर हाल में शराबबंदी कानून का अनुपालन कराया जाएगा.






- नगर थाने की पुलिस ने वीर कुंवर सिंह सेतु पर चलाया सघन जांच अभियान
- शराब पीकर उत्तर प्रदेश से आ रहे थे शराबी, हुए गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने एक बार फिर वीर कुंवर सिंह सेतु पर सघन जांच अभियान चलाया. इस जांच अभियान में कुल एक दर्जन शराबियों को गिरफ्तार किया गया है. सभी उत्तर प्रदेश से शराब पीकर आ रहे थे. इस अभियान का नेतृत्व नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार कर रहे थे. पकड़े गए सभी शराबियों को शराब पीने की आधिकारिक पुष्टि के लिए सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. मेडिकल जांच होने के बाद उन्हें अग्रिम कार्यवाही के लिए न्यायालय को अग्रसारित किया जाएगा.


जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में सैकड़ों लोगों को पकड़ा गया है. आज भी तकरीबन एक घंटे में एक दर्जन लोगों को पकड़ा गया है, जिन्हें मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. मेडिकल जांच में शराब पीने की आधिकारिक रूप से पुष्टि होने के बाद इन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा जहां से न्यायालय के आदेशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि शराबबंदी कानून का अनुपालन कराने के लिए पुलिस प्रतिबद्ध है. हर हाल में शराबबंदी कानून का अनुपालन कराया जाएगा.


















Post a Comment

0 Comments