बड़ी ख़बर : वीडियो : बारात में चली गोली, आर्केस्ट्रा का ड्रम वादक घायल ..

इसी बीच आर्केस्ट्रा पार्टी में ड्रम बजाने वाले मुरार थाना क्षेत्र के कोन्ही गांव निवासी युवक अर्जुन यादव(45 वर्ष) के पैर में गोली आकर लग गई और वह मौके पर ही गिर पड़ा. ज्ञात हुआ की बारात में शामिल हलचल यादव नामक युवक अपनी बंदूक को लोड-अनलोड कर रहा था इसी बीच गोली चल गई.






- बगेन गोला थाना क्षेत्र के बराड़ी गांव में हुई घटना
- मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज,  बक्सर : बगेन गोला थाना क्षेत्र के बराड़ी गांव में शादी समारोह में अचानक हुई फायरिंग में एक व्यक्ति को गोली लग गई है. हालांकि, लोग इसे महज दुर्घटना बता रहे हैं. घटना के बाद घायल को लेकर लोग पहले कोरान सराय पहुंचे जहां से एक निजी अस्पताल के द्वारा रेफर किए जाने पर वह सदर अस्पताल पहुंचे और वहां से रेफर होकर पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रवाना हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिकरौल थाना क्षेत्र के रेंका गांव निवासी गौरीशंकर यादव ने अपने पुत्र की शादी अक्षय यादव की पुत्री से तय की थी. शनिवार को बारात आई हुई थी. अहले सुबह तकरीबन 4 बजे सब लोग शामियाने से निकलकर गुरहथी के लिए चले गए तथा आर्केस्ट्रा पार्टी के लोग भी शामियाने के समीप भोजन के स्टाल पर भोजन करने लगे. इसी बीच आर्केस्ट्रा पार्टी में ड्रम बजाने वाले मुरार थाना क्षेत्र के कोन्ही गांव निवासी युवक अर्जुन यादव(45 वर्ष) के पैर में गोली आकर लग गई और वह मौके पर ही गिर पड़ा. ज्ञात हुआ की बारात में शामिल हलचल यादव नामक युवक अपनी बंदूक को लोड-अनलोड कर रहा था इसी बीच गोली चल गई. गोली पैर के निचले हिस्से में लगी है. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

मामले में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि हलचल यादव (18 वर्ष) पर जिले में आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह भोजपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत धनोपरा गांव का रहने वाला है हालांकि, बाराती अथवा घराती किसी ने यह नहीं बताया है कि वह किस के तरफ से आया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं घायल को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. जहां उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर प्रतीत हो रही है. मामले में प्राप्त आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments