संतोष मिश्रा बने पंच-सरपंच संघ के प्रदेश संयोजक ..

कहा है कि संतोष मिश्रा की निष्ठा, जनकल्याणकारी सोच एवं आदर्श न्यायवादिता को देखते हुए उन्हें यह जिम्मेदारी दी गई है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि श्री मिश्रा संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए राष्ट्रहित में ग्राम कचहरी के दायित्व का निर्वहन करते रहेंगे.




- सदर प्रखंड के उमरपुर पंचायत के सरपंच हैं संतोष मिश्रा
- जिले के कई जनप्रतिनिधियों ने जताया हर्ष, दी बधाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : उमरपुर पंचायत के सरपंच सह बक्सर सरपंच संघ के अध्यक्ष संतोष मिश्रा को बिहार सरपंच संघ का प्रदेश संयोजक मनोनीत किया गया है. बिहार प्रदेश पंच-सरपंच संघ के प्रदेश अध्यक्ष अमोद कुमार निराला ने मनोनयन पत्र जारी कर यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि संतोष मिश्रा की निष्ठा, जनकल्याणकारी सोच एवं आदर्श न्यायवादिता को देखते हुए उन्हें यह जिम्मेदारी दी गई है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि श्री मिश्रा संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए राष्ट्रहित में ग्राम कचहरी के दायित्व का निर्वहन करते रहेंगे.

उनके मनोनयन पर जिले के जनप्रतिनिधियों ने हर्ष व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि संतोष मिश्रा हमेशा जनप्रतिनिधियों के हक के लिए लड़ते हैं. उनके मनोनयन पर उमरपुर के मुखिया धनन्जय मिश्रा, नावानगर सरपंच मुख्तार सिंह यादव , सिकठी सरपंच ओमप्रकाश सिंह, चुरामनपुर मुखिया धनजी पांडेय, खुटहाँ मुखिया धर्मेंद्र सिंह, सदर प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि मटरु राय, सिमरी ब्लॉक प्रमुख प्रियंका पाठक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने शुभकामनाएं प्रेषित की हैं.




















Post a Comment

0 Comments