वीडियो : एनिमल रेस्क्यू सेंटर में भीषण अगलगी, स्थानीय असामाजिक तत्वों पर आरोप ..

तुरंत ही मामले की सूचना औद्योगिक थाने की पुलिस को दी. बाद में पुलिस को सूचना पर दमकल वाहन पहुंचा और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग लगने की सूचना पर पहुंचे लोगों ने जानवरों को रेस्क्यू सेंटर से निकाल कर भगा दिया था, ऐसे में किसी भी पशु के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. 




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर गांव का है मामला
- संचालक ने लगाया दुश्मनी में घटना को अंजाम दिए जाने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले तथा शाहाबाद के इकलौते एनिमल रेस्क्यू सेंटर में रविवार की देर शाम भीषण आग लग गई. आग लगने के कारण आसपास के लोगों के बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया. बाद में लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया और तुरंत ही मामले की सूचना औद्योगिक थाने की पुलिस को दी. बाद में पुलिस को सूचना पर दमकल वाहन पहुंचा और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग लगने की सूचना पर पहुंचे लोगों ने जानवरों को रेस्क्यू सेंटर से निकाल कर भगा दिया था, ऐसे में किसी भी पशु के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

उधर, घटना के संदर्भ में एक वीडियो जारी कर जानकारी देते हुए रेस्क्यू सेंटर के संचालक हरिओम चौबे ने बताया कि उनका गांव के कुछ लोगों के साथ विवाद है. इसी विवाद के कारण उन लोगों ने रेस्क्यू सेंटर में आग लगा दी है. फिलहाल वह विंध्याचल आए हुए हैं लेकिन, उनके पिता मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों के द्वारा इस घटना को अंजाम देकर उनका सपना तोड़ दिया गया है. बता दें कि पिछले साल दिसंबर माह में एनिमल रेस्क्यू सेंटर का उद्घाटन किया गया था, जिसके बाद यहां बेसहारा व मुसीबत में पड़े जानवरों को सहारा देने का काम किया जा रहा था.

वीडियो : https://fb.watch/d0_-g99nGY/





















Post a Comment

0 Comments