झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगों को राजद बना रहा पार्टी का सदस्य ..

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव सदैव दबे-कुचले तथा वंचितों की लड़ाई लड़ते रहे. आज समाज के आखिरी पायदान पर खड़े लोगों की आवाज वर्तमान सरकार के द्वारा दबाई जा रही है. ऐसे में उनकी हकमारी ना हो इसके लिए राजद अपनी पूरी ताकत के साथ कार्य करेगी.





- एफसीआई के समीप नोट बस्ती तथा सिंडिकेट के समीप सिलकुटवा बस्ती में चला अभियान
- झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में दिलाई गई प्राथमिक सदस्यता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय जनता दल झुग्गी-झोपड़ियों में सदस्यता अभियान चला रहा है. झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती, जिला अध्यक्ष शेषनाथ सिंह यादव तथा महासचिव निर्मल कुशवाहा के नेतृत्व में यह अभियान एफसीआई गोदाम के समीप स्थित नट बस्ती तथा सिंडिकेट के समीप सिलकुटवा बस्ती में चलाया गया, जहां तमाम झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगों ने राजद की प्राथमिक सदस्यता ली. जानकारी देते हुए राजद के जिला मीडिया प्रभारी हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल के नीति-सिद्धांतों से सभी को अवगत कराया गया इस दौरान यह देखने को मिला कि दलित परिवार में आज भी लालू प्रसाद यादव के प्रति अगाध प्रेम है.

झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती ने कहा कि सदस्यता अभियान लगातार चलाया जा रहा है और जिले के विभिन्न भागों में आगे भी चलाया जाता रहेगा. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव सदैव दबे-कुचले तथा वंचितों की लड़ाई लड़ते रहे. आज समाज के आखिरी पायदान पर खड़े लोगों की आवाज वर्तमान सरकार के द्वारा दबाई जा रही है. ऐसे में उनकी हकमारी ना हो इसके लिए राजद अपनी पूरी ताकत के साथ कार्य करेगी.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments