वीडियो : युवती की अधजली लाश बरामद, हत्या कर फेंके जाने की आशंका ..

समीप ही उसके कपड़े भी फेंके हुए हैं. शव देखने से तीन चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी ने हत्या कर साक्ष्य को छुपाने के लिए शव झाड़ियों के बीच फेंक कर जला दिया है.

 





- चौसा-जरीगांवा राजवाहा मार्ग पर पवनी के समीप मिली लाश
- पुलिस कर रही पहचान की कोशिश, आसपास के थानों की पुलिस से हो रही पूछताछ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा-जरीगांवा राजवाहा मार्ग पर पवनी के समीप एक 18 वर्षीय युवती की अधजली लाश बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि शव सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंका हुआ था. युवती के कमर के नीचे का भाग जला हुआ है वहीं, चेहरा भी इस कदर छत-विछत उसकी पहचान कर पाना मुश्किल है. समीप ही उसके कपड़े भी फेंके हुए हैं. शव देखने से तीन चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा है. 1घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी ने हत्या कर साक्ष्य को छुपाने के लिए शव झाड़ियों के बीच फेंक कर जला दिया है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चौसा - जरीगांवा राजवाहा मार्ग पर पवनी खेल मैदान के पीछे पर शुक्रवार की सुबह कुछ पशुपालक अपने मवेशियों को लेकर गए हुए थे तभी उनकी नजर राजवाहा के किनारे झाड़ियों में पड़े अधजले शव पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी है.

मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वहीं, आसपास के थानों में यह पता लगाया जा रहा है कि कहीं हाल ही के दिनों में किसी युवती की गुमशुदगी की प्राथमिकी तो दर्ज नहीं हुई है?























 














Post a Comment

0 Comments