वीडियो : बक्सर में "तनाव" को लेकर तनाव में लोग, ट्रैफिक प्लान हुआ ध्वस्त, पुलिस के साथ जाम छुड़ाने उतरी युवा शक्ति ..

मॉडल थाना चौक तक लोग जाम में फंसे हुए हैं. पुलिस लोगों की असुविधा को देखते हुए लगातार पसीना बहा कर अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रही है लेकिन, नगर में बाईपास रोड, मेन रोड, ज्योति प्रकाश चौक, मॉडल थाना, चौक किला मैदान रोड पर वाहन धीरे-धीरे रेंग रहे हैं. 






- जाम से कराह रहे नगर के प्रमुख चौक चौराहे
- मुंडन संस्कार के लिए गंगा घाटों पर उमड़ी लाखों लोगों की भीड़

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में मुंडन संस्कार को लेकर विभिन्न गंगा घाटों पर लाखों लोगों की भीड़ पहुंच गई है, जिसके कारण नगर में ट्रैफिक का दबाव अचानक बढ़ गया है और सिंडिकेट से लेकर मॉडल थाना चौक तक लोग जाम में फंसे हुए हैं. पुलिस लोगों की असुविधा को देखते हुए लगातार पसीना बहा कर अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रही है लेकिन, नगर में बाईपास रोड, मेन रोड, ज्योति प्रकाश चौक, मॉडल थाना, चौक किला मैदान रोड पर वाहन धीरे-धीरे रेंग रहे हैं. 

उधर मुंडन संस्कार यानी तनाव को लेकर अचानक बड़ी भीड़ को देखते हुए उन अभिभावकों का तनाव भी बढ़ गया है जिनके बच्चे स्कूल गए हैं. उनका कहना है कि बच्चे जब स्कूल से लौटेंगे तो सड़कों पर जमा इतनी भीड़ के कारण उनके स्कूल वाहन इधर-उधर फसेंगे जिससे चिलचिलाती धूप में उन्हें काफी कष्ट होगा. जाम की स्थिति को देखते हुए युवा नेता सौरभ चौबे अपनी टीम के साथ प्रशासन के सहयोग में उतर गए हैं.


प्रशासन का कहना है कि मुंडन संस्कार को लेकर पूर्व सहित ट्रैफिक प्लान बनाया गया था लेकिन यह प्लान लोगों के द्वारा ध्वस्त कर दिया गया है ऐसे में प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए कार्य कर रहा है.

पूर्व से ही करनी चाहिए थी व्यवस्था :

रामरेखा घाट रोड निवासी भीम कुमार बताते हैं कि अकेले रामरेखा घाट पर दो लाख से ज्यादा लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. सभी घाटों को मिलाकर कई लाख लोग आज बक्सर में मुंडन संस्कार के विभिन्न आयोजनों में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. सड़क पर पैर रखने तक कि जगह नहीं है. ऐसे में प्रशासन को चाहिए था कि वह पूर्व से ही बेहतर व्यवस्था कर ले.

लोगों ने बताया ट्रैफिक प्लान को धत्ता :

अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार बताते हैं कि मुंडन संस्कार कार्यक्रम को लेकर पूर्व से ही प्रशासन मुस्तैद था ट्रैफिक प्लान भी बनाया गया था लेकिन, लोगों ने इस प्लान को धता बताते हुए समय पूर्व ही शहर में प्रवेश कर लिया. जिसके कारण अब परेशानी हो रही है हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि जल्द ही स्थिति पर नियंत्रण पा लिया जाएगा.

वीडियो :























 














Post a Comment

0 Comments