वीडियो : करंट की चपेट में आकर किशोर की मौत ..

वर्षीय पुत्र अनीश यादव घर के समरसेबल स्टार्ट करने गया था. इस दौरान वह स्टार्टर में प्रवाहित करंट की चपेट में आ गया. जब तक घर के लोग को पता चला तब तक किशोर की मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी राजपुर थाना पुलिस को दी. 





- राजपुर थाना क्षेत्र के तिवाय गांव का है मामला
- सबमर्सिबल के स्टार्टर में आ रहा था करंट, चपेट में आया किशोर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के तिवाय गांव में करंट की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उसके घर में वाटर सप्लाई के लिए लगे समरसेबल के स्टार्टर में करंट आ रहा था. किशोर उसे स्टार्ट करने गया और उस में प्रवाहित हो रही विद्युत धारा की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया, आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि तिवाय गांव के मनमन यादव के दस वर्षीय पुत्र अनीश यादव घर के समरसेबल स्टार्ट करने गया था. इस दौरान वह स्टार्टर में प्रवाहित करंट की चपेट में आ गया. जब तक घर के लोग को पता चला तब तक किशोर की मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी राजपुर थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई. थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि करंट की चपेट में आने से दस वर्षीय अनीश की मौत हो गई है. मृतक किशोर की शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. 

वीडियो : 

खेसारी लाल यादव व शिल्पी राज के कार्यक्रम में बवाल : 





















Post a Comment

0 Comments