शुरु होने के साथ ही अनारक्षित रेल टिकटों की बिक्री ने पकड़ी रफ़्तार ..

एक सप्ताह से सभी रेलवे स्टेशनों पर टिकट बिक्री शुरू कर दी गई है. टिकट बिक्री शुरू होने के बाद बक्सर रेलवे स्टेशन पर भी टिकट कटाने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है. हर दिन तकरीबन पांच से छह हज़ार लोग रेलवे टिकट कटा रहे हैं. 







- एक दिन में पांच से छह लाख रुपये तक की टिकटों की हो रही बिक्री
- रविवार को 5,031 टिकटों की बिक्री से हुई 5 लाख 39 हज़ार रुपये के राजस्व की प्राप्ति


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व-मध्य रेलवे के सभी रेलवे स्टेशनों पर अब अनारक्षित टिकट की बिक्री शुरू हो गई है. सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि संक्रमण काल में यह सुविधा बंद कर दी गई थी लेकिन, इसे पुनः शुरू कर दिया गया है तकरीबन, एक सप्ताह से सभी रेलवे स्टेशनों पर टिकट बिक्री शुरू कर दी गई है. टिकट बिक्री शुरू होने के बाद बक्सर रेलवे स्टेशन पर भी टिकट कटाने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है. हर दिन तकरीबन पांच से छह हज़ार लोग रेलवे टिकट कटा रहे हैं. 

बुकिंग सुपरवाइजर एएच खान बताते हैं कि पहले केवल डाउन में ही अनारक्षित टिकट काटे जा रहे थे लेकिन, अब अप और डाउन दोनों ट्रेनों में अनारक्षित टिकट काटना शुरु कर दिया गया है. रविवार को ही 5,031 लोगों ने अनारक्षित टिकट कटाया जिससे कि रेलवे को 5 लाख 39 हज़ार रुपये राजस्व की प्राप्ति हुई. उन्होंने बताया कि यह राशि संक्रमण काल से पूर्व होने वाले टिकट बिक्री की राशि के करीब पहुंच गई है.






















 














Post a Comment

0 Comments