महिलाएं भी कर रही अवैध कारोबार, शराब की खेप के साथ एक गिरफ्तार ..

मामला सोमवार को सामने आया जब डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस से एक महिला शराब कारोबारी शराब की खेप के साथ पकड़ी गई. गिरफ्तार महिला को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से उसे महिला मंडल कारा भेज दिया गया है.





- श्रमजीवी एक्सप्रेस से उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर आ रही थी महिला
- बक्सर रेलवे स्टेशन पर नियमित जांच के दौरान जीआरपी को मिली सफलता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा की गई शराबबंदी का जिन महिलाओं ने सबसे ज्यादा समर्थन किया था वही महिलाएं अब इसकी तस्करी को फायदे का सौदा मानकर इस अवैध कारोबार में हाथ आजमा रही हैं. कभी-कभार इस तरह के मामले सामने आ ही जाते हैं जिनमें महिलाओं के द्वारा शराब के अवैध कारोबार में शामिल पाया जाता है. ऐसा ही एक मामला सोमवार को सामने आया जब डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस से एक महिला शराब कारोबारी शराब की खेप के साथ पकड़ी गई. गिरफ्तार महिला को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से उसे महिला मंडल कारा भेज दिया गया है.

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि नियमित रूप से चलाए जा रहे जांच अभियान के दौरान श्रमजीवी एक्सप्रेस के साधारण बोगी एक महिला को पकड़ा गया उसके पास एक झोला मौजूद था, इसमें अंग्रेजी शराब की 52 बोतलें मौजूद थी. पूछताछ में उसने बताया कि वह उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर आ रही थी. महिला शराब कारोबारी की पहचान पटना जिले के दानापुर के निवासी खुशबू कुमारी (25 वर्ष) के रूप में की गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में यह बात सामने आई है कि वह पहले से शराब के अवैध कारोबार में शामिल रही है.





















Post a Comment

0 Comments