वीडियो : आंदोलन में असामाजिक तत्वों का प्रवेश, सर्किल इंस्पेक्टर की गाड़ी को लगाई आग, जान बचाने को पुलिस ने की हवाई फायरिंग ..

हादसे में पुलिस ने हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग कर अपनी जान बचाई और फिर वरीय अधिकारियों को इस बात की सूचना दी. उधर डुमरांव अनुमंडल मुख्यालय एवं बक्सर जिला मुख्यालय में सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरुस्त होने के कारण यहां किसी प्रकार के उपद्रव की सूचना नहीं है. 







- घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जांच को पहुंचे डीएम एसपी
- अतिरिक्त सुरक्षा बल मंगवा कर माहौल को कराया शांत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सेना में भर्ती की नई योजना अग्निपथ के विरोध में प्रदर्शन के दौरान नावानगर बाजार में आंदोलनकारियों की आड़ में असामाजिक तत्वों के द्वारा पेट्रोलिंग कर रहे सर्किल इंस्पेक्टर विमल दास की गाड़ी में आग लगा दी, जिससे कि वाहन पूरी तरह जलकर राख हो बिगड़ती देख पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई वहीं, हजारों प्रदर्शनकारियों से घिरे पुलिस को आत्मरक्षार्थ तकरीबन 10 राउंड हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी. घटना की सूचना मिलने पर जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं एसपी नीरज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. इस घटना के बाद नावानगर बाजार को पूरी तरह पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.


मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बिहार बंद को लेकर सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर विमल दास गश्ती करते हुए नावानगर बाजार पहुंचे थे उसी दौरान आंदोलनकारियों के आड़ में हज़ारों असामाजिक तत्वों ने पुलिस वाहन को चारों तरफ से घेर लिया और सरकारी वाहन में आग लगा दी. हादसे में पुलिस ने हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग कर अपनी जान बचाई और फिर वरीय अधिकारियों को इस बात की सूचना दी. बताया जा रहा है कि मामले में असामाजिक तत्वों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हो रही है वहीं, पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी भी कर रही है. उधर डुमरांव अनुमंडल मुख्यालय एवं बक्सर जिला मुख्यालय में सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरुस्त होने के कारण यहां किसी प्रकार के उपद्रव की सूचना नहीं है. उपद्रव की स्थिति के संदर्भ में और भी अधिक जानकारी लेने के लिए नीरज कुमार सिंह के सरकारी मोबाइल नंबर पर फोन किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.

वीडियो : 




वीडियो : अग्निपथ पर चौथे दिन भी बवाल :




















Post a Comment

0 Comments