वीडियो : अग्निपथ बवाल जारी, बंद की घोषणा को लेकर अलर्ट मोड में प्रशासन, अधिकांश ट्रेनें रद्द ..

कहा कि सुरक्षा के व्यापक इंतजाम है. कहीं से भी किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है. अनुमंडल पदाधिकारी के साथ-साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरखनाथ एवं नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार भी मौजूद थे उधर, डुमरांव में एएसपी राज, अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज, डुमरांव थानाध्यक्ष विंदेश्वरी राम समेत तमाम पुलिस पदाधिकारी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते देखे गए.






- चप्पे-चप्पे पर किए गए हैं सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
- बंद का नहीं है कोई विशेष असर, जनजीवन सामान्य
- ट्रेनों के परिचालन में स्थाई बदलाव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सेना बहाली के नए कानून व्यवस्था का विरोध आज चौथे दिन भी जिले में राजनीतिक दल और युवाओं के विरोध की घोषणा के बाद जिले के प्रखण्ड इलाको से ले कर बक्सर और डुमरांव में चप्पे-चप्पे सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. पिछले तीन दिनों से रेलवे को निशाना बनाये जाने के बाद आज चौथे दिन कड़े सुरक्षा कवच का निर्माण रेलवे प्रशासन और जिला प्रशासन द्वारा किया गया हैं. भारी संख्या में सुरक्षा बल, डॉग स्क्वायड टीम के साथ साथ मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं. स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार के मुताबिक अप लाइन पर लगभग सभी ट्रेन रदद् की गई हैं. वही डाउन लाइन पर भी इसी तरह की स्थिति है. उम्मीद है कि स्थिति सामान्य होने के बाद परिचालन सुचारु किया जाएगा.

इसके पूर्व बिहार बंद के तहत नेशनल हाइवे 30, स्टेट हाइवे 120 पर सुबह छह बजे से ही आगजनी कर सड़क जाम कर नए सेना भर्ती कानून को वापस लेने की मांग करते रहे. हालांकि, प्रदर्शनकारी ज्यादा देर तक सड़कों पर नहीं टिक सके और बंद का कोई विशेष असर नहीं दिखा. 

रेलवे स्टेशन पर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र ने कहा कि सुरक्षा के व्यापक इंतजाम है. कहीं से भी किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है. अनुमंडल पदाधिकारी के साथ-साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरखनाथ एवं नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार भी मौजूद थे उधर, डुमरांव में एएसपी राज, अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज डुमरांव थानाध्यक्ष विंदेश्वरी राम समेत तमाम पुलिस पदाधिकारी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते देखे गए.


प्रदर्शन के कारण पूर्व-मध्य रेल क्षेत्राधिकार में ट्रेनों के परिचालन में अस्थाई बदलाव :

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि बिहार राज्य में चल रहे धरना प्रदर्शन के कारण यात्री सुरक्षा/संरक्षा के मद्देनजर दूसरे क्षेत्रीय रेलों से खुलकर पूर्व मध्य रेल क्षेत्राधिकार से गुजरने/पहुंचने वाली ट्रेनों के परिचालन में अस्थाई बदलाव किया गया है.

यात्रियों एवं रेल संपत्ति की सुरक्षा के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है कि दिनांक 18.06.2022 को 20.00 बजे से 19.06.2022 को 04.00 बजे तक तथा पुनः 19.06.2022 को 20.00 बजे से 20.06.2022 को 20.00 बजे तक ही पूर्व मध्य रेल क्षेत्राधिकार से गुजरने/पहुंचने वाली ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments