800 उपद्रवियों पर एफआइआर, पथराव करने वाला युवक गिरफ्तार, जिले में धारा 144 लागू, डीएम-एसपी ने की शांति-व्यवस्था बनाए रखने की अपील ..

पिछले तीन दिनों के अंदर हुए प्रदर्शन के दौरान बक्सर आरपीएफ के द्वारा जहां 5 लोगों को गिरफ्तार कर 175 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वहीं डुमराव में भी 10 नामजद समेत 200 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. नया भोजपुर व ब्रह्मपुर थाने में भी सैकडों  के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस प्रकार कुल उपद्रवी जिन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है उनकी संख्या तकरीबन 800 मानी जा रही है.





- रघुनाथपुर में उपद्रव के दौरान पुलिस पर किया पथराव
- अलग-अलग थानों में चार प्राथमिकियां दर्ज


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर अग्निपथ प्रदर्शन के दौरान रघुनाथपुर में पुलिस पर उपद्रवियों ने पथराव कर दिया गया घटना दिन के तकरीबन 1:00 बजे हुई. बताया जा रहा है कि डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप प्रदर्शन की सूचना एएसपी राज अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज के साथ-साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने समझाने-बुझाने का प्रयास किया लेकिन, खुद उपद्रवी उग्र होकर पथराव करने लगे. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और तुरंत ही एक युवक को गिरफ्तार किया. पुलिसिया कार्रवाई को देखते हुए सभी उपद्रवी भाग खड़े हुए.  इस बात की पुष्टि करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि पथराव में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. वहीं, पिछले तीन दिनों के अंदर हुए प्रदर्शन के दौरान बक्सर आरपीएफ के द्वारा जहां 5 लोगों को गिरफ्तार कर 175 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वहीं डुमराव में भी 10 नामजद समेत 200 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. नया भोजपुर व ब्रह्मपुर थाने में भी सैकडों  के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस प्रकार कुल उपद्रवी जिन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है उनकी संख्या तकरीबन 800 मानी जा रही है.

इसके अतिरिक्त जिले में धारा-144 लागू हो गई है. जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बक्सर के सभी नागरिकों से अपील की है कि बक्सर में शांति व्यवस्था एवं सौहार्द बनाने में जिला प्रशासन बक्सर का सहयोग करें. कोई भी नागरिक कानून को अपने हाथ में नहीं लें. तोड़-फोड़, सरकारी संपत्ति को नुकसान, दंगा-फसाद, विधि व्यवस्था को भंग करना, गैर कानूनी है. इन गतिविधियों में संलिप्त अराजक तत्वों पर कानूनी कार्रवाई की गई है और आगे भी सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.




















Post a Comment

0 Comments