वीडियो : फेसबुक, व्हाट्सएप समेत 14 सोशल नेटवर्किंग साइट्स की सेवाएं 19 जून तक निलंबित ..

इन इलाकों में लोगों की जान माल का खतरे, तनाव व शांति को भंग न होने के कारण, अफवाओं व असामाजिक तत्वों को फैलने, व संपत्ति को किसी भी तरह के नुकसान को रोक ने के लिए इंटरनेट सेवाओं के माध्यम से विभिन्न सोशल साइट के द्वारा संदेशों का प्रसारण निलंबित कर दिया गया है. ये सेवाएं 19 जून तक बंद रहेंगी. 

 







- विरोध प्रदर्शन के कारण एहतियात के तौर पर लिया गया फैसला
- 17 जून दोपहर 2 बजे से 19 जून तक सेवाएं बंद रखने का आदेश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अग्निपथ योजना के विरोध में लगातार हो रहे प्रदर्शन और हिंसक झड़पों के बीच कैमूर, बक्सर, भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, नवादा, पश्चिमी चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली तथा सारण जिले में इंटरनेट सोशल साइट्स को 19 जून तक निलंबित कर दिया गया है. 

गृह विभाग विशेष शाखा के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद ने जारी आदेश में बताया है कि इन इलाकों में लोगों की जान माल का खतरे, तनाव व शांति को भंग न होने के कारण, अफवाओं व असामाजिक तत्वों को फैलने, व संपत्ति को किसी भी तरह के नुकसान को रोक ने के लिए इंटरनेट सेवाओं के माध्यम से विभिन्न सोशल साइट के द्वारा संदेशों का प्रसारण निलंबित कर दिया गया है. ये सेवाएं 19 जून तक बंद रहेंगी. ऐसे में फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप गूगल प्लस वाईबर, वीचैट समेत कुल 14 सोशल नेटवर्किंग साइट्स को बंद किया गया है. डीपीआरओ विनोद कुमार ने कहा कि इस तरह का पत्र प्राप्त हुआ है.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments