वीडियो : सुबह पांच बजे से बाधित है परिचालन, डीएम-एसपी पहुंचे रेलवे स्टेशन, मजिस्ट्रेट के साथ अतिरिक्त बल लगाने की तैयारी ..

कहा कि रेलवे की संपत्ति को सुरक्षित रखना हमारी प्राथमिकता है. रेलवे स्टेशन पर कोई अनहोनी ना हो इसका ख्याल रखा जा रहा है. साथ ही साथ रेल प्रशासन के साथ मिलकर परिचालन जल्द से जल्द शुरु कराए जाने की कोशिश की जा रही है.





- डुमरांव, बिहिया, आरा, नेऊरा, कोइलवर समेत कई स्थानों पर पहुंचाया सरकारी संपत्ति को नुकसान
- सुबह 5:00 बजे से दोपहर 2:30 बजे तक नहीं शुरू हो सका परिचालन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अग्निपथ योजना के विरोध में रेलवे पटरी पर उतरे उपद्रवियों ने सरकारी संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचाया है. डुमरांव, बिहिया, आरा, नेऊरा, कोइलवर आदि स्टेशनों पर उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया. कई जगह पटरियों के क्लिप खोल दिए गए और कई जगह आगजनी भी की गई. तोड़फोड़ और नुकसान के कारण ट्रेनों को सुबह 5:00 बजे से ही अलग-अलग रेलवे स्टेशनों पर रोका गया है. नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस जहां कोइलवर में ही खड़ी है वहीं, दूसरी तरफ डाउन पूर्वा एक्सप्रेस दिलदारनगर, संघमित्रा एक्सप्रेस चौसा एवं श्रमजीवी एक्सप्रेस सुबह 5:00 बजे से ही बक्सर रेलवे स्टेशन पर खड़ी है. पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के पीआरओ पृथ्वीराज ने बताया कि अब तक यांत्रिक विभाग के द्वारा 2:40 बजे तक क्लीयरेंस नहीं दिया गया है क्योंकि, पटरियों आदि की जांच की जा रही है. ऐसे में परिचालन अभी ठप है. विभिन्न ट्रेनों में फंसे यात्री भी काफी परेशान है.

बक्सर में जिला पदाधिकारी अमन समीर के साथ-साथ एसपी नीरज कुमार सिंह, एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा, रेलवे स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार, जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद, आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार एवं ईस्ट-सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के शाखा अध्यक्ष अजय कुमार ने स्टेशन का जायजा लिया तथा रेल यात्रियों से बातचीत की. इस दौरान जिला पदाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि रेलवे स्टेशन पर दो मजिस्ट्रेट एवं पर्याप्त संख्या में बल लगाया जाए जिससे कि उपद्रवियों पर अंकुश कसा जा सके. 

एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि रेलवे की संपत्ति को सुरक्षित रखना हमारी प्राथमिकता है. रेलवे स्टेशन पर कोई अनहोनी ना हो इसका ख्याल रखा जा रहा है. साथ ही साथ रेल प्रशासन के साथ मिलकर परिचालन जल्द से जल्द शुरु कराए जाने की कोशिश की जा रही है.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments