वीडियो : अग्निपथ को लेकर तीसरे दिन भी बवाल जारी, रेल चक्का जाम ..

रेल पथ जाम की सूचना मिलते ही मौके पर आरपीएफ और जीआरपी के साथ-साथ स्थानीय पुलिस टीम पहुंच गई है. और प्रदर्शनकारियों को समझाने बुझाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है उधर, रेल पथ जाम होने के कारण यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.





- डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप किया गया है जाम
- सरकार से योजना वापस लेने की कर रहे हैं मांग 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारत सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में तीसरे दिन भी लगातार आंदोलनकारियों के द्वारा रेलवे ट्रैक जाम कर दिया गया है. अबकी बार सुबह पांच बजे से ही डुमरांव तथा बिहिया रेलवे स्टेशनों के पास रेलवे ट्रैक जाम किया गया है. जाम के कारण हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेल मार्ग पर परिचालन प्रभावित है. सुबह-सुबह शुरु हुए आंदोलन के कारण कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशनों पर खड़ी हैं. बक्सर में डाउन श्रमजीवी, चौसा में डाउन संघ मित्रा, दिलदारनगर में डाउन पूर्वा एक्सप्रेस, उधर कोइलवर स्टेशन के पास अप नॉर्थ ईस्ट ट्रेन को खड़ा कराया गया है. आंदोलनकारियों ने डुमरांव रेलवे क्रॉसिंग के समीप टायर फूंककर रेल पथ जाम कर दिया है और जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी कर रहे हैं. इसी तरह का प्रदर्शन बिहिया में भी हो रहा है.

उधर रेल पथ जाम की सूचना मिलते ही मौके पर आरपीएफ और जीआरपी के साथ-साथ स्थानीय पुलिस टीम पहुंच गई है. और प्रदर्शनकारियों को समझाने बुझाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है उधर, रेल पथ जाम होने के कारण यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.


प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सरकार उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. ऐसे में जब तक सरकार इस योजना को वापस नहीं लेगी तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि सरकार जिस हिसाब से केवल चार साल के लिए नौकरी दे रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि सरकार की मंशा यह है कि वह बिना को भी निजी हाथों में सौंप दें.

वीडियो : 

वीडियो : अश्विनी चौबे की अपील 




















Post a Comment

0 Comments