पुराने फैसले में बदलाव, दिन में भी चलेंगी ये ट्रेनें ..

बिहार से गुजरने वाली 362 ट्रेनों को रद करने की घोषणा कर दी थी लेकिन, अब इसमें आंशिक बदलाव किया गया है. पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार के मुताबिक बिहार से दिन में भी महत्‍वपूर्ण एक्‍सप्रेस ट्रेनों को चलाया गया है और आगे भी चलाया जाएगा. साथ ही बिहार से खुलने वाली विक्रमशिला एक्‍सप्रेस सहित कई ट्रेनों को रिशेड्यूल कर चलाया जाएगा.






- अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर 362 ट्रेनें हुई थी रद्द
- अब किया गया है फैसले में संशोधन, कई ट्रेनों का परिचालन हुआ है पुनर्बहाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सेना बहाली की नई अग्‍न‍िपथ योजना के विरोध में शुरू हुआ उपद्रव अब शांत होने लगा है. बिहार सहित देश के तमाम दूसरे राज्‍यों में हालात सामान्‍य होने की बात देखते हुए रेलवे ने अपने एक दिन  पुराने फैसले में आंशिक बदलाव किया है. रेलवे ने एक दिन पहले कहा था कि बिहार में सुबह चार बजे से लेकर रात आठ बजे के बीच कोई ट्रेन नहीं चलेगी. इसके साथ ही, बिहार से गुजरने वाली 362 ट्रेनों को रद करने की घोषणा कर दी थी लेकिन, अब इसमें आंशिक बदलाव किया गया है. पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार के मुताबिक बिहार से दिन में भी महत्‍वपूर्ण एक्‍सप्रेस ट्रेनों को चलाया गया है और आगे भी चलाया जाएगा. साथ ही बिहार से खुलने वाली विक्रमशिला एक्‍सप्रेस सहित कई ट्रेनों को रिशेड्यूल कर चलाया जाएगा.

पटना आने के लिए दिन में ये ट्रेनें :

पटना जंक्‍शन के रास्‍ते रविवार को दिन में कुल छह ट्रेनें चलाई जाएंगी. इनमें से पांच डाउन लाइन की ट्रेनें हैं, जबकि एक ट्रेन अप लाइन में जाएगी. ये सभी ट्रेनें दूसरे राज्‍यों से खुलकर आ रही हैं. रेलवे ने बताया है कि 15635 ओखा- गुवाहाटी एक्‍सप्रेस, 13424 अजमेर भागलपुर एक्‍सप्रेस, 15645 एलटीटी-गुवाहाटी एक्‍सप्रेस, 22947 सूरत - भागलपुर एक्‍स, 19321 इंदौर - पटना एक्‍स और 15658 दिल्‍ली - गुवाहाटी ब्रह्मपुत्र मेल डाउन लाइन में पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय जंक्‍शन के रास्‍ते पटना जंक्‍शन पहुंचकर आगे के लिए रवाना होगी. इसके अलावा अप लाइन में 15657 ब्रह्मपुत्र मेल मोकामा, पटना जंक्‍शन, आरा, बक्‍सर, पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय जंक्‍शन के रास्‍ते चलेगी.




















Post a Comment

0 Comments