गिरफ्तार किए गए तीन अपहरणकर्ता किशोर, कट्टा व कारतूस भी बरामद ..

सक्रिय हुई पुलिस ने औद्योगिक थाने की पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में सारीमपुर पहुंच रोहतास से अगवा कर लाए गए किशोर के साथ-साथ आरोपी तीनों किशोरों को भी गिरफ्तार कर लिया.






- रोहतास जिले के दिनारा से किया था किशोर का अपहरण
- पैसे के लेनदेन के विवाद में हुई थी घटना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सीमावर्ती रोहतास जिले के एक किशोर के अपहरण के मामले में औद्योगिक थाना की पुलिस ने सारीमपुर से तीन किशोर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से कट्टा व कारतूस भी बरामद किया गया है. साथ ही अपहरण कर छुपाकर रखे गए किशोर को भी पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. पकड़े गए किशोरों को रोहतास पुलिस के हवाले कर दिया गया है, जहां से पुलिस तीनों को किशोर न्याय परिषद के समक्ष प्रस्तुत करेगी और वहां से फिर उन्हें सुधार गृह भेज दिया जाएगा.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बक्सर के तीन किशोरों ने रोहतास के दिनारा के रहने वाले एक किशोर को कुछ पैसे दिए थे. वह पैसे लौटाने में आनाकानी कर रहा था. इसी बीच बुधवार की सुबह बक्सर निवासी तीन किशोरों ने रोहतास में जाकर किशोर को हथियार के बल पर अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उसे बक्सर लेकर चले आए. सभी ने उसे सारीमपुर स्थित एक घर में रखा और पैसे की मांग के लिए उसके परिजनों से उसकी बात कराई. 

इस बात की सूचना जब परिजनों को मिली तो तुरंत ही पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने औद्योगिक थाने की पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में सारीमपुर पहुंच रोहतास से अगवा कर लाए गए किशोर के साथ-साथ आरोपी तीनों किशोरों को भी गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से एक कट्टा तथा एक गोली भी बरामद हुई है. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया किशोरों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.


















Post a Comment

0 Comments