वीडियो : एसपी ऑफिस में गश खाकर गिरा युवक, हुई मौत ..

युवक एसपी ऑफिस में किसी कार्यवश पहुंचा हुआ था इसी दौरान संभवत: तेज धूप के कारण हुई गर्मी वह बर्दाश्त नहीं कर पाया और बेहोश होकर गिर पड़ा. युवक को लड़खड़ा कर गिरते देख पुलिसकर्मी दौड़े और उसे उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.





- किसी कार्यवश एसपी ऑफिस पहुंचा था युवक
- बारी टोला मोहल्ले का रहने वाला है युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के बारी टोला निवासी एक मंगलवार को एसपी ऑफिस पहुंचा था, जहां गर्मी के कारण वह बेहोश होकर गिर पड़ा. बाद में स्थानीय पुलिसकर्मियों ने उसे उठाया तथा तुरंत ही इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन, इलाज के दौरान चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. बाद में इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई तथा पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एक युवक एसपी ऑफिस में किसी कार्यवश पहुंचा हुआ था इसी दौरान संभवत: तेज धूप के कारण हुई गर्मी वह बर्दाश्त नहीं कर पाया और बेहोश होकर गिर पड़ा. युवक को लड़खड़ा कर गिरते देख पुलिसकर्मी दौड़े और उसे उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. युवक की पहचान बारी टोला निवासी राजेंद्र कुमार के पुत्र राजेश कुमार के रूप में हुई है हालांकि, वह किस कारण से एसपी ऑफिस पहुंचा था इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया.


















Post a Comment

0 Comments