पांडेय पट्टी को जल जमाव से मुक्त कराने की प्रशासनिक पहल शुरु ..

जल निकासी के बेहतर विकल्प पर भी चर्चा हुई जिसमें यह निर्णय लिया गया कि कच्चा नाला बनाने की जगह रेलवे लाइन के नीचे से पाइप डालकर पानी बाजार समिति रोड में निकाला जा सकता है. मौके पर रेलवे के यांत्रिक विभाग से जुड़े अधिकारी भी मौजूद थे.





- जनहित याचिका के आलोक में कार्य नहीं करने पर अवमानना वाद हुआ था दायर
- एसडीएम नप इओ व बीडीओ ने लिया जायजा, सदर विधायक भी पहुंचे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पांडेय पट्टी निवासी सामाजिक सह आरटीआई कार्यकर्ता संजय तिवारी द्वारा जल निकासी मामले को लेकर पटना उच्च न्यायालय में अवमानना का वाद दायर करने के पश्चात प्रशासन की सरगर्मी तेज हुई है. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र, कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी के द्वारा पांडेय पट्टी में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया गया, साथ ही जल निकासी के बेहतर विकल्प पर भी चर्चा हुई जिसमें यह निर्णय लिया गया कि कच्चा नाला बनाने की जगह रेलवे लाइन के नीचे से पाइप डालकर पानी बाजार समिति रोड में निकाला जा सकता है. मौके पर रेलवे के यांत्रिक विभाग से जुड़े अधिकारी भी मौजूद थे जिन्होंने जल्द ही निरीक्षण करने के उपरांत इस संदर्भ में पहल करने की बात कही है.

इस दौरान सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी भी मौके पर पहुंचे उन्होंने अधिकारियों से अब तक की जा रही कार्रवाई के बारे में जानकारी प्राप्त की. उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही अधिकारियों के द्वारा जल निकासी की व्यवस्था करते हुए लोगों को राहत पहुंचाई जाएगी.




















Post a Comment

0 Comments