दो दिनों से गायब है किशोर, हमउम्र दोस्तों पर हत्या का आरोप ..

दोपहर में वह अहिरौली गंगा घाट की तरफ जाते हुए स्थानीय निवासी आजाद खान को दिखे. उन्होंने पूछताछ की तो सभी ने यह बताया कि वह घूमने के लिए जा रहे हैं लेकिन, देर शाम तक रियाज घर नहीं पहुंचा. 






- मामूली विवाद को लेकर घटना अंजाम दिए जाने की बात
- पुलिस ने दिनभर गंगा नदी में किशोर की तलाश


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक क्षेत्र के सारीमपुर में एक किशोर मंगलवार की दोपहर से घर से लापता है. काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कुछ अता पता नहीं चला तो परिजनों ने थाने में लिखित आवेदन देकर उसके दोस्तों पर उसकी हत्या करने और फिर शव को गंगा में फेंक देने का आरोप लगाया है. खास बात यह है कि किशोर के सभी दोस्त हमउम्र हैं जिनसे पुलिस के द्वारा पूछताछ की गई और उनकी निशानदेही पर गंगा में किशोर की तलाश भी की गई लेकिन, पुलिस को अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सारीमपुर निवासी फैयाज खान का 13 वर्षीय पुत्र रियाज खान मंगलवार की दोपहर नहीं घर से निकला था शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की इसी बीच किसी ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ दोपहर में देखा गया था जब दोस्तों से पूछताछ की गई तो पहले उन्होंने मामले में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया लेकिन बाद में कथित तौर पर पुलिस के सामने यह स्वीकार किया है कि उसने रियाज की हत्या कर शव को गंगा में फेंक दिया है. उन्होंने बताया है कि दिन में रियाज के साथ उनका विवाद हुआ था जिसके कारण उन्होंने पहले उसे पानी में डूबा या और जब उसकी मृत्यु हो गई तो उसके शव को गंगा नदी में ही फेंक दिया.

मृत किशोर की मां सरवरी बेगम ने बताया कि मंगलवार को दिन में 11:00 बजे उनके पुत्र का उनके दोस्तों के साथ विवाद हुआ था इसी विवाद को लेकर उसके दोस्त उससे नाराज थे. दोपहर में वह अहिरौली गंगा घाट की तरफ जाते हुए स्थानीय निवासी आजाद खान को दिखे. उन्होंने पूछताछ की तो सभी ने यह बताया कि वह घूमने के लिए जा रहे हैं लेकिन, देर शाम तक रियाज घर नहीं पहुंचा. 

उन्होंने इस बाबत जब उसके दोस्तों के परिजनों से बातचीत की तो वह मारपीट पर उतारू हो गए, ऐसे में उनका शक गहरा हो गया और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस की पूछताछ में रियाज के दोस्तों ने उसकी हत्या की बात स्वीकार कर ली है. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गंगा नदी में किशोर की तलाश की गई लेकिन, काफी मशक्कत के बाद भी उसे बरामद नहीं किया जा सका.


















Post a Comment

0 Comments