सड़क किनारे मिली युवक की लाश, समीप ही पड़ी है बाइक, पहचान की कोशिश जारी ..

युवक ने सफेद शर्ट तथा ब्लू रंग की जींस पहन रखी तकरीबन 25 वर्षीय युवक के पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे कि उसकी पहचान सुनिश्चित हो सके. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अजय कुमार मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही युवक की पहचान की कोशिश शुरू कर दी है.





- बगेन गोला थाना के पोखराहा पीसीसी सड़क के किनारे मिला शव 
- आसपास के थानों में भेजी गई तस्वीर, लगातार हो रहा पहचान करने का प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बगेन गोला थाना क्षेत्र के पोखराहा के समीप सड़क के किनारे एक 25 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दुर्घटना का शिकार होकर वहां सड़क के किनारे जा गिरा. 
शव के समीप से ही एक काले रंग की बजाज पल्सर बाइक बरामद की गई है. युवक ने सफेद शर्ट तथा ब्लू रंग की जींस पहन रखी तकरीबन 25 वर्षीय युवक के पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे कि उसकी पहचान सुनिश्चित हो सके. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अजय कुमार मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही युवक की पहचान की कोशिश शुरू कर दी है.

बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर BR03M1735 है. यह वाहन परिवहन विभाग की वेबसाइट पर श्रीराम तिवारी की पुत्री मंजू देवी के नाम से निबंधित दिखाई जा रही है. थानाध्यक्ष का कहना है कि आसपास के थानों के साथ-साथ भोजपुर जिले के के साथ-साथ आसपास के थानों में भेजी जा रही है जिससे कि उसकी उसकी पहचान हो सके लेकिन, अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है.




















Post a Comment

0 Comments