भगवान वामन चेतना मंच के पटना महानगर टीम का हुआ गठन ..

कहा कि भगवान वामन श्री नारायण के पांचवें व प्रथम मानव अवतार थे. उन्होंने पूरे विश्व को यह संदेश दिया आसूरी शक्ति पर बिना हथियार से भी विजय पाया जा सकता है.



- उत्कृष्ट कार्य के लिए पटना के पेट एवं आंत रोग विशेषज्ञ डॉ मनोज मिश्रा हुए सम्मानित ..
- कहा, भगवान वामन ने दिया आसुरी शक्ति पर बिना हथियार विजय पाने का संदेश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भगवान वामन चेतना मंच द्वारा समाज में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए पटना के प्रसिद्ध पेट एवं आंत रोग विशेषज्ञ डॉ मनोज मिश्रा को भगवान वामन की तस्वीर एवं अंग वस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया, साथ ही मंच के विस्तार के लिए विचार विमर्श किया गया. इसके बाद भगवान वामन चेतना मंच की पटना महानगर टीम गठित की गई. टीम में आईजीएमएस के यूरोलाजिस्ट डॉ शशि प्रकाश तिवारी, पत्रकार संजय पांडेय, डॉ विनय तिवारी समेत अन्य लोगों को शामिल किया गया.



इस अवसर पर डॉ मनोज मिश्रा ने कहा कि भगवान वामन श्री नारायण के पांचवें व प्रथम मानव अवतार थे. उन्होंने पूरे विश्व को यह संदेश दिया आसूरी शक्ति पर बिना हथियार से भी विजय पाया जा सकता है.

इस मौके पर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि पूरे भारतवर्ष में टीम का गठन किया जाएगा. बहुत जल्द इसकी शुरुआत की जाएगी. इसके लिए कोर कमेटी के सदस्यों के साथ विस्तार से चर्चा कर ली गई है. 

मौके पर मंच के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष संजय ओझा, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी प्रमोद कुमार चौबे, सदस्य राकेश पाण्डेय, तारकेश्वर उपाध्याय समेत अन्य लोग मौजूद थे.

















Post a Comment

0 Comments