यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता का निधन, पैतृक गांव राजपुर में हुआ अंतिम संस्कार ..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है तथा पीड़ित परिवार को संबल प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है वहीं, अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचे ग्रामीणों ने स्वर्गीय विंध्याचल सिंह को बेहद मृदुभाषी मिलनसार तथा सामाजिक सरोकार रखने वाला व्यक्ति बताया. 





- लखनऊ के एसजीपीजीआई में हुआ निधन
- पैर फैक्चर होने पर कराया गया था भर्ती

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह के पिता विंध्याचल सिंह का 95 वर्ष की अवस्था में लखनऊ के एसजीपीजीआई में बीती रात निधन हो गया. पिछले कई जून को पैर में फ्रैक्चर होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनका पार्थिव शरीर रविवार की सुबह उनके पैतृक गांव सिमरी प्रखंड के छोटका राजपुर पहुंचा जहां उत्तर प्रदेश बिहार तथा पश्चिम बंगाल से सरकार पहुंचे कई राजनीतिक दिग्गजों ने उनका अंतिम दर्शन किया और फूल माला को अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.



परिवहन मंत्री के पिता के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है तथा पीड़ित परिवार को संबल प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है वहीं, अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचे ग्रामीणों ने स्वर्गीय विंध्याचल सिंह को बेहद मृदुभाषी मिलनसार तथा सामाजिक सरोकार रखने वाला व्यक्ति बताया. सभी ने मृत आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की वहीं परिजनों को इस दुख की घड़ी मैं ईश्वर से साहस प्रदान करने की कामना की. स्वर्गीय सिंह का अंतिम संस्कार स्थानीय गंगा घाट पर किया गया.

















Post a Comment

0 Comments