वीडियो : नशे में धुत रंगदारों ने मुखिया को मारपीट कर किया जख्मी, रुपये व गहने भी छीने ..

उन्होंने नामजद आरोपियों को जब रंगदारी देने से इनकार किया तो नामजद आरोपियों ने उन्हें मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. साथ ही गहने व नकद रुपये भी छीन लिए. रामदास राय ओपी प्रभारी का कहना है कि फिलहाल वह बक्सर आए हुए हैं. उन्हें ज्ञात हुआ है कि मुखिया जी ने प्राथमिकी हेतु आवेदन दिया है. 






- सिमरी प्रखंड के गंगौली मुखिया के साथ हुई है मारपीट
- नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी हेतु दिया आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के रामदास राय डेरा ओपी अंतर्गत गंगौली गांव के मुखिया पर दबंगों के द्वारा जानलेवा हमला किया गया है. सिमरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के पश्चात सदर बेहतर इलाज के लिए उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया है, जहां फिलहाल वह इलाजरत हैं. उन्होंने कहा कि मामला रंगदारी की मांग से जुड़ा हुआ है. उन्होंने नामजद आरोपियों को जब रंगदारी देने से इनकार किया तो नामजद आरोपियों ने उन्हें मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. साथ ही गहने व नकद रुपये भी छीन लिए. रामदास राय ओपी प्रभारी का कहना है कि फिलहाल वह बक्सर आए हुए हैं. उन्हें ज्ञात हुआ है कि मुखिया जी ने प्राथमिकी हेतु आवेदन दिया है. ऐसे में वापस पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई करेंगे.


घटना के बाबत पीड़ित मुखिया का कहना है कि वह किसी कार्यवश सिमरी गए हुए थे. वापसी के क्रम में उनसे नामजद अभियुक्त संजय यादव, गुड्डन यादव, सोनू यादव तथा सुनील यादव ने 50 हज़ार रुपये रंगदारी की मांग की. सभी शराब के नशे में धुत थे. इनकार करने पर लोहे की रॉड, चाकू तथा पिस्टल की बट से मारकर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. उनसे उनकी जेब में रखे 50 हज़ार रुपये नकद, सोने की चेन तथा अंगूठी आदि भी छीन लिया. इस हमले में मुखिया रामयश गोंड़ के साथ-साथ अजय यादव तथा रामेश्वर राम नामक उनके समर्थक भी घायल हुए हैं.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments