वीडियो : चोरों का दुस्साहस : दो दिनों में दो पड़ोसियों के घरों से लाखों रुपयों की चोरी ..

पिछले माह के चार जून को भी इसी गांव के सुमेर बारी के यहां लाखों रुपये की चोरी हुई थी जिसकी शिकायत पुलिस से करने के बावजूद आज तक चोरों को नहीं पकड़ सकी. इसी बीच सोमवार की रात भरत सिंह कुशवाहा के घर में चोरी हो गई और अब मंगलवार की रात उनके घर में चोरी हो गई.







- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोंधिला गांव का मामला
- मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोंधिला गांव में सोमवार की रात हुई चोरी का पुलिस अभी पता नहीं लगा पाई थी, तब तक मंगलवार की रात एक बार फिर उसी गांव में दूसरी चोरी हुई है. यह चोरी पहले वाले घर के बगल में ही हुई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं और जांच में जुटी हुई है मुफस्सिल ओपी प्रभारी का कहना है मामले की जांच कर रहे हैं जल्द ही चोरों का भी पता लगा लिया जाएगा. चोरी की दूसरी वारदात से ग्रामीण काफी डरे हुए हैं.


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक गांव के कृष्णा कुशवाहा के घर में चोरी की यह वारदात हुई है जिसमें घर के बर्तन कपड़े तथा कृष्णा की पत्नी के लाखों रुपये के गहने चोरी हो गए. इस घटना को याद कर वह बार-बार बेहोश हो जा रही हैं. 

पीड़ित ने बताया कि इसी गांव में एक माह में चोरी की यह तीसरी वारदात है. पिछले माह के चार जून को भी इसी गांव के सुमेर बारी के यहां लाखों रुपये की चोरी हुई थी जिसकी शिकायत पुलिस से करने के बावजूद आज तक चोरों को नहीं पकड़ सकी. इसी बीच सोमवार की रात भरत सिंह कुशवाहा के घर में चोरी हो गई और अब मंगलवार की रात उनके घर में चोरी हो गई.

मामले में मुफस्सिल थाने के आउटपोस्ट प्रभारी रमन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments