वीडियो : युवती की बेरहमी से पिटाई, गायब हुई आवाज़, दोनों पैर हुए बेजान, फौजी पर लगा आरोप ..

उन्होंने लाठी-डंडे से ताबड़तोड़ हमला किया जिससे कि बिहारी साह व उनकी पत्नी घायल हो गई वहीं, आरोपियों ने बिहारी साह की पुत्री सुमन कुमारी को इतना मारा कि अब वह बोल पाने में असक्षम हो गई है. इतना ही नहीं उसके दोनों पैर भी अब काम नहीं कर रहे हैं. ऐसे में वह पूरी तरह से बेड पर पड़ी हुई है.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी श्रीराम गांव का मामला
- कचरा जलाने के विवाद को लेकर हो गई थी मारपीट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी श्रीराम गांव में आपसी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की एक युवती को इस कदर मारपीट कर घायल कर दिया कि अब वह चलने फिरने और बोलने में भी आरक्षण हो गई है जिसके कारण वह एक जिंदा लाश बन कर रह गई है. युवती आरोपियों की चचेरी बहन लगती है. उसका का इलाज स्थानीय सदर अस्पताल में किया जा रहा है, जहां चिकित्सकों ने उसके दोबारा चल फिर सकने तथा बोल पाने पर भी संदेह जाहिर किया है. इस घटना में जिन लोगों को आरोपी बनाया गया है उनमें एक फौजी भी शामिल हैं.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी श्रीराम गांव के निवासी बिहारी साह का विवाद उनके ही पाटीदार सरल साह से हो गया. दरअसल, सरल साह के यहां घर के सामने ही कचरा जलाया जा रहा था, जिससे उठने वाली दुर्गंध से वह लोग परेशान थे. जब उन्होंने मना किया तो बात विवाद में बदल गई और सरल साह के पुत्र गोलू साह तथा अभिनंदन साह ने मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने लाठी-डंडे से ताबड़तोड़ हमला किया जिससे कि बिहारी साह व उनकी पत्नी घायल हो गई वहीं, आरोपियों ने बिहारी साह की पुत्री सुमन कुमारी को इतना मारा कि अब वह बोल पाने में असक्षम हो गई है. इतना ही नहीं उसके दोनों पैर भी अब काम नहीं कर रहे हैं. ऐसे में वह पूरी तरह से बेड पर पड़ी हुई है.

घायल युवती का इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि लाठी-डंडे से रीढ़ की हड्डी पर चोट लगी है. जिसके कारण युवती की आवाज चली गई है एवं उसके दोनों पैरों ने काम करना बंद कर दिया है. अब जांच के उपरांत ही यह समझ में आएगा कि चोट कितनी गहरी है तथा इसका इलाज किस प्रकार किया जा सकेगा?

मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. आरोपियों में एक फौजी भी शामिल हैं.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments