वीडियो : गंगा में डूबे चौकीदार पुत्र का शव बरामद, परिजनों के बीच मचा कोहराम ..

मंगलवार को यह ज्ञात हुआ कि जनेश्वर मिश्रा पुल के समीप एक युवक का शव पड़ा हुआ है सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया जिसके बाद परिजनों को सूचना दी. परिजनों ने युवक की पहचान कर ली. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.



- सदर प्रखंड के उमरपुर के पास गंगा में डूब गया था युवक
- गंगा स्नान करने के दौरान हुआ था हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गंगा में डूबे चौकीदार पुत्र का पुलिस ने शव जनेश्वर मिश्रा पुल के समीप से बरामद किया गया है. इसके पूर्व सोमवार को गंगा स्नान के दौरान डूब गए युवक की तलाश स्थानीय गोताखोरों परिजनों के साथ-साथ प्रशासन के द्वारा भी की जा रही थी. माना जा रहा है कि गंगा कि तेज धार में बहते हुए युवक का शव पुल तक पहुंच गया. 



दरअसल, सोमवार को दिन में खुंटहा पंचायत के चौकीदार मुन्ना यादव का 22 वर्षीय पुत्र संजय यादव उमरपुर के समीप गंगा में स्नान करने के लिए गया था जैसे ही वह गंगा में उतरा तेज धार में बहने लगा लोग अभी उसे बचाने की कोशिश करते तब तक वह गंगा की तेज धारा में विलीन हो गया बाद में परिजनों ने प्रशासन को इस बात की सूचना दी जिसके बाद युवक की तलाश शुरू की गई लेकिन, काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई अता-पता नहीं चल सका. इसी बीच मंगलवार को यह ज्ञात हुआ कि जनेश्वर मिश्रा पुल के समीप एक युवक का शव पड़ा हुआ है सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया जिसके बाद परिजनों को सूचना दी. परिजनों ने युवक की पहचान कर ली. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.

उधर, इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक के पिता मुन्ना यादव अपार दुख के कारण बोल तक नहीं पा रहे. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments