वीडियो : अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़, पकड़े गए चार अपराधी ..

पुलिस टीम जैसे ही मौके पर पहुंची वहां शिव मंदिर में छिपे अपराधियों ने पुलिस को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस ने भी पोजीशन लिया और फिर दूसरी तरफ से भी फायरिंग शुरू हुई कई राहुल फायरिंग के बाद पुलिस ने मंदिर की घेराबंदी की लेकिन इसी बीच एक अपराधी वहां से बचकर भाग निकला.



- राजपुर थाना क्षेत्र के संगराव डेरा के पास से हुई गिरफ्तारी
- हवाई फायरिंग करते हुए निकल भागा एक अपराधी

बक्सर टॉप न्यूज,बक्सर : राजपुर थाने के पुलिस अपराध की योजना बना रहे अपराधियों को हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों ने गिरफ्तार करने गई पुलिस को देखकर फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और पाँच में से कुल चार अपराधियों को धर दबोचा. इसी बीच गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच एक हवाई फायरिंग करता एक अपराधी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला, जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है. 

पकड़े गए सभी चार अभियुक्तों को पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया है जहां से न्यायालय के आदेश अनुसार उन्हें जेल भेज दिया गया. पुलिस को ऐसी सूचना मिली है कि पकड़े गए अपराधियों का नक्सली कनेक्शन है एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है.




मामले में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि राजपुर थाना क्षेत्र के संगराव डेरा के पास कुछ अपराध करने इकट्ठा होकर अपराध की योजना बना रहे हैं सूचना के आलोक में राजपुर थाना अध्यक्ष युसूफ अंसारी के नेतृत्व में एक टीम बनी और फिर छापेमारी की गई पुलिस टीम जैसे ही मौके पर पहुंची वहां शिव मंदिर में छिपे अपराधियों ने पुलिस को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस ने भी पोजीशन लिया और फिर दूसरी तरफ से भी फायरिंग शुरू हुई कई राहुल फायरिंग के बाद पुलिस ने मंदिर की घेराबंदी की लेकिन इसी बीच एक अपराधी वहां से बचकर भाग निकला. फिर भी पुलिस ने बहादुरी दिखाते हुए कुल 4 अपराधियों को पकड़ा जिनमें डिहरी गांव निवासी सत्येंद्र राय का पुत्र विकास राय, सखुआना गांव निवासी हरेंद्र यादव का पुत्र रोहित उर्फ प्रिंस यादव, इसी गांव के दिनेश सिंह का पुत्र हरिशंकर उर्फ उड़ान सिंह, तथा त्रिलोचनपुर निवासी श्रीकांत सिंह  का पुत्र नितीश यादव शामिल है.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल एक देशी कट्टा, सात जिंदा कारतूस, दो बाइक एवं दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं सभी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया.















Post a Comment

0 Comments