वीडियो : बड़ी आपराधिक घटना को पुलिस ने किया विफल, पांच गिरफ्तार, हथियार भी बरामद ..

इस सूचना को उन्होंने वरीय पदाधिकारियों को अवगत कराया, जिसके बाद डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और त्वरित कार्रवाई करते हुए भदवर नहर के समीप से कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया हालांकि, अन्य लगभग दो लोग भागने में सफल रहे. 



- बगेन गोला थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी
- डुमरांव एसडीपीओ के नेतृत्व में बनाई गई थी टीम


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधियों को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया तथा फिर न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया.



एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस बाबत प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि बगेन गोला थाना के पुलिस अवर निरीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि भदवर नहर के समीप 6 से 7 अपराध कर्मी हथियार से लैस होकर बातचीत कर रहे हैं, जिनमें भदवर का ही एक अपराधी शामिल है. इस सूचना को उन्होंने वरीय पदाधिकारियों को अवगत कराया, जिसके बाद डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और त्वरित कार्रवाई करते हुए भदवर नहर के समीप से कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया हालांकि, अन्य लगभग दो लोग भागने में सफल रहे. 

पकड़े गए व्यक्तियों ने अपना नाम बगेन गोला थाना के भदवर निवासी सूरज भान सिंह, डुमरांव के नंदन गांव निवासी बिट्टू पासवान उर्फ मझिला, हरिचंद कुमार उर्फ हरिश्चंद्र, औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव निवासी गौरी शंकर राम तथा विशेष यादव बताया. सभी को गिरफ्तार किया गया जिनके पास से दो देशी कट्टा, दो पिस्टल, दो जिंदा, कारतूस चार मिसफायर कारतूस, छह हजार रुपये नगद, एक पल्सर मोटरसाइकिल तथा एक चांदी जैसे धातु की राखी बरामद की गई. साथ ही साथ मेटल से बना हुआ एक फाइटर भी उनके पास से मिला. एसपी ने बताया कि एएसपी सह डुमरांव एसडीपीओ राज के नेतृत्व में पुलिस अवर निरीक्षक नवीन कुमार, सोनवर्षा थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह, डुमरांव डीआईयू प्रभारी मनोरंजन राय एवं डीआइयू के टीम के सदस्य शामिल थे.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments