चिकित्सा व सामाजिक कार्यों के लिए डॉ दिलशाद को मिला सुपर हीरो अवार्ड ..

कहा कि समाज के लिए चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण होती है. संक्रमण काल में उनकी भूमिका और भी बढ़ गई थी, जिसका निर्वाह सभी चिकित्सकों ने बखूबी किया. आज ऐसे चिकित्सकों को सम्मानित कर संस्था के लोग स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे होंगे. 



- पटना के लेमन ट्री होटल में किया गया था आयोजन
- बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी के हाथों मिला पुरस्कार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक तथा साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉक्टर दिलशाद आलम को पटना के लेमन ट्री होटल में ह्यूमन राइट्स एंड सोशल जस्टिस की तरफ से आयोजित इंडिया टॉप 50 सुपर हीरो अवार्ड 2022 के तहत कोरोना संक्रमण काल में उनके द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए उनके उत्कृष्ट कार्यों के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर बेहतरीन भूमिका निभाने के लिए पुरस्कृत किया गया. हिन्दी फ़िल्म थ्री ईडियट्स में राजू की भूमिका निभाने वाले फिल्म अभिनेता शरमन जोशी के हाथों यह लाइफ टाइम अचीवमेंट सुपर हीरो अवार्ड दिया गया. डॉ दिलशाद के साथ-साथ देश भर से पहुंचे 50 चिकित्सकों को यह सुपर हीरो अवार्ड दिया गया. 



कार्यक्रम में मौजूद पूर्व श्रम मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि समाज के लिए चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण होती है. संक्रमण काल में उनकी भूमिका और भी बढ़ गई थी, जिसका निर्वाह सभी चिकित्सकों ने बखूबी किया. आज ऐसे चिकित्सकों को सम्मानित कर संस्था के लोग स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे होंगे.

सम्मान प्राप्त करने के बाद डॉक्टर दिलशाद ने कहा कि कोई भी सम्मान मिलने के बाद व्यक्ति की जिम्मेदारियां और भी बढ़ जाती हैं हालांकि, उन्हें उम्मीद है कि जन सहयोग तथा सब की दुआओं से वह लगातार जन सेवा के कार्य में तत्पर रहेंगे. कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन ह्यूमन राइट्स एंड सोशल जस्टिस संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने किया.






















Post a Comment

0 Comments