वीडियो : फिर पकड़े गए अग्निपथ के विरोधी ..

आरोप है कि उन्होंने 15 व 16 जून को प्रदर्शन में शामिल होकर रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था. ऐसे में इन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर किया गया जहां से न्यायालय ने इन्हें जेल भेजने का आदेश दे दिया. पोस्ट प्रभारी ने बताया कि अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार प्रयास किया जा रहा है.




- अग्निपथ योजना के नाम पर तोड़फोड़ करने वाले तीन गिरफ्तार
- पवनी तथा कमरपुर के निवासी हैं तीनों अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना के विरोध में 15 तथा 16 जून को रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन तथा तोड़फोड़ आगजनी करने के आरोप में आरपीएफ़ के द्वारा तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी देते हुए पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि प्राप्त वीडियो फुटेज व पुलिस अनुसंधान में यह बात सामने आई कि विरोध प्रदर्शन में यह लोग शामिल थे तथा इन्होंने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है, जिसके कारण इनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने इन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया तथा न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया.



पोस्ट प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में शामिल चौसा प्रखंड के पवनी निवासी पिंटू चौहान, सोमेश कुमार तथा कमरपुर निवासी अनिकेत कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इनके विरुद्ध यह आरोप है कि उन्होंने 15 व 16 जून को प्रदर्शन में शामिल होकर रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था. ऐसे में इन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर किया गया जहां से न्यायालय ने इन्हें जेल भेजने का आदेश दे दिया. पोस्ट प्रभारी ने बताया कि अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार प्रयास किया जा रहा है.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments