सड़क पर टहलने निकले युवक की ट्रक से कुचल कर मौत ..

इसी बीच अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर मौके पर ही उनकी मौत हो गई. बाद में ट्रक चालक भी ट्रक लेकर भाग निकला. घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची धनसोई थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



- रिश्तेदार के यहां आया हुआ था युवक
- सड़क पर टहलने के दौरान हो गया हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई - इटाढ़ी मुख्य पथ पर धनसोई पंचायत भवन के समीप ट्रक की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई मृतक रोहतास जिला के नासरीगंज का रहने वाले मोहम्मद जलालुद्दीन हैं. वह धनसोई थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी अपने बहनोई जोखन मियां के यहां आए हुए थे. पिछले तीन-चार दिनों से वह यहीं रह रहे थे. रविवार की शाम वह टहलने के लिए सड़क पर निकले इसी बीच अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर मौके पर ही उनकी मौत हो गई. बाद में ट्रक चालक भी ट्रक लेकर भाग निकला. घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची धनसोई थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि जोखन मियां के रिश्तेदार मोहम्मद जलालुद्दीन प्रतिदिन की तरह सड़क पर टहलने के लिए निकले हुए थे. सड़क कम चौड़ी होने के कारण बक्सर की तरफ जा रही एक ट्रक अनियंत्रित हो गई तथा उन्हें कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

























Post a Comment

0 Comments