सेंट्रल जेल में सज़ावार हत्यारोपी कैदी की मौत ..

उनकी तबीयत आरा से आने के बाद खराब हुई थी जिसके बाद उनका इलाज कारा अस्पताल में किया गया लेकिन, बेहतर इलाज की आवश्यकता प्रतीत होने पर उन्हें चिकित्सकों के द्वारा पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई, बाद में जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में गठित जिला स्तरीय मेडिकल बोर्ड की अनुमति प्राप्त कर कैदी को पीएमसीएच भेजा गया.


- पीएमसीएच में इलाज के दौरान हुई मौत
- लीवर संबंधित बीमारी से ग्रसित थे मृतक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय कारा में हत्या मामले में सजा भुगत रहे एक बंदी की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई है. 40 वर्षीय इस बंदी को इसी वर्ष अप्रैल माह के 29 तारीख को आरा से बक्सर केंद्रीय कारा में लाया गया था. जहां लीवर संबंधित बीमारी होने पर उनका कारा के अस्पताल में ही इलाज चल रहा था. इसी बीच तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया जहां से बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने इन्हें पीएमसीएच भेजे जाने की आवश्यकता जताई. शनिवार को उन्हें पीएमसीएच भेजा गया जहां रविवार की सुबह इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. 



कारा सूत्रों से मिली इस जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र के बड़कागांव निवासी 40 वर्षीय कैदी सुनील शर्मा, पिता - स्वर्गीय विशाल शर्मा को 28 मार्च 2022 को आरा के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश चतुर्थ के द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद बक्सर केंद्रीय कारा में लाया गया था. उनकी तबीयत आरा से आने के बाद खराब हुई थी जिसके बाद उनका इलाज कारा अस्पताल में किया गया लेकिन, बेहतर इलाज की आवश्यकता प्रतीत होने पर उन्हें चिकित्सकों के द्वारा पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई, बाद में जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में गठित जिला स्तरीय मेडिकल बोर्ड की अनुमति प्राप्त कर कैदी को पीएमसीएच भेजा गया लेकिन, चिकित्सकों के द्वारा उन्हें बचाया नहीं जा सका. बाद में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया. मामले में कारा अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि मृतक के पिता भी हत्या के आरोप में सजा भुगत रहे हैं.






















Post a Comment

0 Comments