वीडियो : वांटेड अंतरजिला गांजा तस्कर पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

उक्त सूचना के आलोक में एएसपी सह डुमरांव एसडीपीओ राज के नेतृत्व में टीम गठित की गई और छापेमारी कर जय प्रकाश सिंह नामक अभियुक्त को पकड़ लिया गया, उसके पास से पुलिस ने एक ऑटोमेटिक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, 315 बोर के छह जिंदा कारतूस एवं 9 एमएम के दो जिंदा कारतूस बरामद किए. 



- सिकरौल थाना क्षेत्र के बाबूगंज इंग्लिश गांव से हुई गिरफ्तारी
- पूर्णिया में गांजा बरामद की मामले में अभियुक्त होने की आशंका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिकरौल थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय बाबूगंज इंग्लिश गांव से एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने ऑटोमेटिक देसी पिस्टल देसी कट्टा तथा जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि उक्त अभियुक्त पूर्णिया में भारी मात्रा में गांजा की खेप बरामदगी मामले में अभियुक्त रहा है. पुलिस ने उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया. 



इस संदर्भ में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि 26 अगस्त को फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी और शराब की छापेमारी के क्रम में अभियान चलाया जा रहा था. इसी बीच शाम तकरीबन 6:30 बजे गुप्त सूचना मिली कि बाबूगंज इंग्लिश गांव में स्वर्गीय राम नगीना सिंह के पुत्र जयप्रकाश सिंह चोरी छुपे अवैध अग्नियास्त्र तथा गांजा की खरीद बिक्री कर रहे हैं. उक्त सूचना के आलोक में एएसपी सह डुमरांव एसडीपीओ राज के नेतृत्व में टीम गठित की गई और छापेमारी कर जय प्रकाश सिंह नामक अभियुक्त को पकड़ लिया गया, उसके पास से पुलिस ने एक ऑटोमेटिक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, 315 बोर के छह जिंदा कारतूस एवं 9 एमएम के दो जिंदा कारतूस बरामद किए. 

एसपी ने बताया कि इस टीम में एसपी राज के साथ-साथ सिकरौल थानाध्यक्ष संजीव कुमार डीआइयू के प्रभारी राजेश मालाकार डीआइयू टीम के सदस्य रवि पांडेय, विकास कुमार एवं सचिव भूषण कुमार शामिल रहे.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments