वीडियो : हर्षोल्लास से संपन्न हुई राणी सती दादी जी की वार्षिक पूजा ..

49 वां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया. शुक्रवार तथा शनिवार को आयोजित दो दिवसीय इस पूजन कार्यक्रम में राणी सती दादी जी को जहां छप्पन भोग लगाया गया वहीं, शनिवार को सवामनी भोग का प्रसाद भी चढ़ाया गया.



- आयोजित किया गया था 49 वां वार्षिकोत्सव
- छप्पन भोग तथा सवामनी भोग का प्रसाद किया अर्पित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में मारवाड़ी समाज की कुलदेवी राणी सती दादी जी का 49 वां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया. शुक्रवार तथा शनिवार को आयोजित दो दिवसीय इस पूजन कार्यक्रम में राणी सती दादी जी को जहां छप्पन भोग लगाया गया वहीं, शनिवार को सवामनी भोग का प्रसाद भी चढ़ाया गया. नगर के गोलाघाट के पास स्थित इस मंदिर को आकर्षक ढंग से सजाया गया था. 



जानकारी देते हुए आयोजकों में शामिल दीपक अग्रवाल ने बताया कि यह पूजा कोरोना वायरस के कारण दो साल विशेष ढंग से नहीं हो सकी थी लेकिन, इस वर्ष बार मारवाड़ी समाज के सभी लोगों ने पूरे हर्षोल्लास के साथ इस पूजा को आयोजित किया तथा इसमें सपरिवार शामिल होकर राणी सती दादी जी से विश्व कल्याण की कामना की. 

इस दौरान अमित केजरीवाल गिरधारी अग्रवाल, प्रमोद अग्रवाल, अनिल मानसिंहका, सौरभ अग्रवाल, सुमित मानसिंहका ने बताया कि वार्षिकोत्सव के दौरान देवी जागरण का भी आयोजन किया गया, जिसमें सभी श्रद्धालु भक्त देवी भजन की सुर-सरिता में गोते लगाते रहे.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments