बीपीएससी में सफल सलोनी का हुआ सम्मान ..

संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करने का मूल मंत्र, कठिन परिश्रम, निरंतर पढ़ाई व प्रयास तथा सकारात्मक सोच को बताया। उन्होंने गुरुजनों का आशीर्वाद भी बहुत महत्वपूर्ण है.




- सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित कार्यक्रम
- शिक्षकों ने की उज्जवल भविष्य की कामना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सरस्वती विद्या मंदिर, बालिका खंड, सिविल लाइंस, बक्सर में आयोजित मेधा सम्मान समारोह में 66 वीं बीपीएससी परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाली सलोनी चतुर्वेदी को विद्यालय द्वारा उनकी इस शानदार कामयाबी पर सम्मानित किया गया. उन्होंने इसी विद्यालय से दशम तक की शिक्षा प्राप्त की है. कार्यक्रम का उदघाटन सुश्री सलोनी चर्तुवेदी, सचिव राजेश प्रताप सिंह, प्रधानाचार्य बिमल कुमार पांडेय आदि ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया. 



इस समारोह में विद्यायल के विद्यार्थियों के समक्ष सुश्री सलोनी ने विद्यालय की छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करने का मूल मंत्र, कठिन परिश्रम, निरंतर पढ़ाई व प्रयास तथा सकारात्मक सोच को बताया। उन्होंने गुरुजनों का आशीर्वाद भी बहुत महत्वपूर्ण है.

बाद में उन्होंने बच्चो के सवालों का जवाब भी दिया और कहा की उन्हे इस विद्यालय में पढ़ने पर गर्व महसूस करना चाहिए जहां बेहतरीन शिक्षा के साथ संस्कार भी मिलता है. विद्यालय के सचिव व प्रधानाध्यापक ने उनकी इस सफलता पर उन्हें बधाई दी तथा आभार व्यक्त किया.

समारोह के दौरान विद्यालय में अत्यंत हर्ष का माहौल था. जिसमे सभी शिक्षिकों ने उन्हे बधाई दी तथा जीवन में और ऊंची बुलंदियों को चुने की कामना की.

इस अवसर पर नगर के प्रमुख दवा व्यवसायी सह विद्यालय कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल, सलोनी की माता ललिता देवी, समिति सदस्य पूनम देवी, मीरा देवी, विरेन्द सिंह व अन्य लोग मौजूद रहे.

















Post a Comment

0 Comments