वीडियो : प्रताप सागर से लापता छात्र नोएडा से बरामद ..

बताया कि एफ आई आर दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार की टीम मामले में जांच शुरु कर दी. इसी दौरान छात्र ने अपने घर पर फोन कर बताया कि वह गलत ट्रेन पकड़ कर नोएडा पहुंच गया है. फोन आने की सूचना मिलते ही पुलिस ने उक्त नंबर के आधार पर छात्र को यूपी के नोएडा से सकुशल बरामद कर लिया. 





- प्रताप सागर कोचिंग पढ़ने गया छात्र हुआ था लापता
- औद्योगिक थाने में मामला दर्ज कराया था

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के जगदरा गांव से लापता छात्र को पुलिस ने यूपी के नोएडा से बरामद कर लिया. पुलिस ने छात्र को पूछताछ के बाद कोर्ट में प्रस्तुत किया जिसके बाद उसे परिजनों को सौंपने की तैयारी की जा रही है. 



बता दें कि सात अगस्त को जगदरा गांव के बाल्मिकी पांडेय का पुत्र दिवस पांडेय उर्फ सोने प्रताप सागर पढ़ने के लिए गया था, जहां से वह लौट कर नहीं आया. उसके घर नहीं लौटने के बाद परिजनों ने खोजबीन करनी शुरु कर दी.काफी खोजबीन के बाद भी छात्र के नहीं मिलने पर परिजनों ने औद्योगिक थाने में एफआईआर दर्ज कराई. 

एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि एफ आई आर दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार की टीम मामले में जांच शुरु कर दी. इसी दौरान छात्र ने अपने घर पर फोन कर बताया कि वह गलत ट्रेन पकड़ कर नोएडा पहुंच गया है. फोन आने की सूचना मिलते ही पुलिस ने उक्त नंबर के आधार पर छात्र को यूपी के नोएडा से सकुशल बरामद कर लिया. 

दरअसल, छात्र घर से देवघर जाने के लिए निकला था लेकिन, गलत ट्रेन पकड़ लेने के कारण दिल्ली पहुंच गया. पुलिस छात्र को नोएडा से लेकर बक्सर पहुंची जिसके बाद उसे गुरुवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए परिजनों को सौंपने की तैयारी हो रही है.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments