बड़ी खबर : वीडियो : निवर्तमान वार्ड पार्षद के पुत्र को मारी गोली गंभीर हालत में रेफर ..

स्थानीय लोगों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में युवक के परिजनों को सूचना दी तथा परिजनों के पहुंचने पर उसे उठाकर सदर अस्पताल भेजा. बताया जा रहा है कि उसके पैर से अत्यधिक रक्तस्राव हो जाने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, जिसके चलते उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया है.




- वार्ड संख्या 25 के निवर्तमान वार्ड पार्षद हैं रमेश वर्मा
- घटना के कारणों का नहीं चल सका है पता, जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी इलाके में अज्ञात अपराध कर्मियों ने वार्ड संख्या 25 के वार्ड निवर्तमान वार्ड पार्षद रमेश वर्मा के 22 वर्षीय पुत्र ऋषि कुमार को गोली मार दी. गोली युवक के पैर में लगी है. इस घटना के बाद अपराधी फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में युवक के परिजनों को सूचना दी तथा परिजनों के पहुंचने पर उसे उठाकर सदर अस्पताल भेजा. बताया जा रहा है कि उसके पैर से अत्यधिक रक्तस्राव हो जाने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, जिसके चलते उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया है.


मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल अभी परिजनों से बातचीत नहीं हो सकी है, जिससे कि घटना के कारणों के बारे में जानकारी मिल सके. उधर स्थानीय सूत्रों की माने तो मामला संदिग्ध है और निश्चित रूप से आपसी विवाद से जुड़ा हुआ है हालांकि, यह विवाद किस कारण से तथा किससे है इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments