जदयू महिला प्रकोष्ठ की जिला तथा प्रखंड इकाइयों का हुआ गठन ..

सभी को उनके पदों तथा दायित्व का बोध कराया गया है तथा यह कहा गया है कि वह पार्टी हित में लगातार कार्य करती रहे. उधर पदाधिकारियों का मनोनयन होने के उपरांत ढोल-नगाड़ा बजाकर स्वागत किया गया. सभी को फूल-मालाओं से लाद दिया गया.





- जिलाध्यक्षा ने किया सभी का मनोनयन
- सभी को कराया गया पद तथा दायित्व का बोध


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर जिला जनता दल यूनाइटेड के  महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा लता श्रीवास्तव के द्वारा जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें विभिन्न प्रखंडों के प्रखंड अध्यक्षों का मनोनयन भी किया गया है. जिलाध्यक्ष ने इसकी सूची जारी की है, जिला कमिटी में नीलम श्रीवास्तव, वीणा देवी, मंजू द्विवेदी, उषा देवी, प्रभावती देवी को उपाध्यक्ष, पूनम चौबे, चंचल सिंह, माधुरी कुमारी, पुष्पा देवी, चंदा श्रीवास्तव तथा नीरू कुमारी यादव को महासचिव, जबकि पल्लवी द्विवेदी, पुष्पा देवी, सविता देवी, सुनैना देवी तथा मनोरमा गुप्ता को सचिव बनाया गया है.


इसके अतिरिक्त कंचन देवी को बक्सर सदर प्रखंड कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है जबकि, कृष्णा देवी को डुमरांव, गीतांजलि देवी को चक्की, उर्मिला देवी को ब्रह्मपुर, अर्चना मिश्रा को केसठ, फूल कुमारी देवी को चौगाईं, गीता कुंवर को नावानगर, रूबी देवी को इटाढ़ी, अनु देवी को चौसा, सीता देवी को राजपुर, मीरा सिन्हा को सिमरी, रंजू देवी को बक्सर नगर तथा मुन्नी देवी को डुमरांव नगर का अध्यक्ष बनाया गया है.

उन्होंने बताया कि सभी को उनके पदों तथा दायित्व का बोध कराया गया है तथा यह कहा गया है कि वह पार्टी हित में लगातार कार्य करती रहे. उधर पदाधिकारियों का मनोनयन होने के उपरांत ढोल-नगाड़ा बजाकर स्वागत किया गया. सभी को फूल-मालाओं से लाद दिया गया.






















Post a Comment

0 Comments