एजीएम तथा कार्यालय कर्मियों के व्यवहार से खफ़ा फेयर प्राइस डीलरों ने जताया रोष ..

साथ ही साथ संगठनात्मक चुनाव भी संपन्न कराया गया. चुनाव के दौरान पुराने पदाधिकारियों को ही संगठन के विस्तार का जिम्मा दिया गया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार यादव ने की. बैठक के दौरान नए डीलरों को सदस्यता दिलाई गई. 





- इटाढ़ी में आयोजित बैठक में रखी अपने मन की बात
- जिलाध्यक्ष ने दिया डीएम से वार्ता का आश्वासन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों ने एजीएम कथा कार्यालय कर्मियों के द्वारा की जा रही मनमानी पर अपनी बातों को खुलकर पदाधिकारियों के समक्ष रखा गया, जिस पर जिलाध्यक्ष ने यह भरोसा दिलाया कि टास्क फोर्स की बैठक में यह बात जिला पदाधिकारी के समक्ष रखी जाएगी. 


दरअसल, फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन की जिला स्तरीय बैठक इटाढ़ी ठाकुरबारी में हुई. गुरुवार को आयोजित इस बैठक में सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई. साथ ही साथ संगठनात्मक चुनाव भी संपन्न कराया गया. चुनाव के दौरान पुराने पदाधिकारियों को ही संगठन के विस्तार का जिम्मा दिया गया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार यादव ने की. बैठक के दौरान नए डीलरों को सदस्यता दिलाई गई. 


इस दौरान महासचिव हृदयानंद मिश्रा, प्रखंड अध्यक्ष व्यासमुनि राय, सचिव गोपाल प्रसाद, कोषाध्यक्ष नथुन वर्मा, उपाध्यक्ष रामाशंकर यादव, धर्मेंद्र सिंह, कपिलमुनि ठाकुर, ललन सिंह, नारायण सिंह, पप्पू सिंह, सुभाष राम, दिलीप रजक, चंदन कुमार सिंह, चंद्रदेव सिंह यादव, हरेंद्र सिंह, सुनील सिंह व कृष्णा रजक ने डीलर्स एसोसिएशन के विस्तार पर चर्चा की.























Post a Comment

0 Comments