72 घंटों में ट्रेन से कटकर महिला समेत तीन लोगों की मौत ..

रविवार की दोपहर एक बार फिर रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप एक महिला का शव बरामद किया गया. तीनों शवों की पहचान नहीं हो सकी. मृतकों की पहचान के लिए उनकी तस्वीरें आसपास के थानों में भेजी जा रही है, जिससे कि उनकी शिनाख्त हो सके. 


- डुमरांव, चौसा के बाद अब रघुनाथपुर में ट्रेन से कटी महिला
- नहीं हो सकी है मृतकों की पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जीआरपी थाने की पुलिस ने पिछले 72 घंटों के अंदर दानापुर-डीडीयू रेलखंड के अलग-अलग स्थानों महिला-पुरुष समेत तीन लोगों के शव बरामद किए हैं. तीनों शवों की पहचान नहीं हो सकी है. 


जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पहला शव डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर बरामद किया गया था वहीं दूसरा शव चौसा रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर बरामद किया गया जबकि, रविवार की दोपहर एक बार फिर रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप एक महिला का शव बरामद किया गया. तीनों शवों की पहचान नहीं हो सकी. मृतकों की पहचान के लिए उनकी तस्वीरें आसपास के थानों में भेजी जा रही है, जिससे कि उनकी शिनाख्त हो सके. 

बकौल थानाध्यक्ष शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जहां 72 घंटे तक उन्हें सुरक्षित रखा जाएगा ताकि उनकी पहचान हो सके और यदि उनकी पहचान हो जाए तो उनके परिजनों को उनका शव सौंपा जा सके लेकिन, अगर 72 घंटे बाद भी उनकी पहचान नहीं हो पाती है तो शवों का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments