आज नामांकन का अंतिम दिन, दो वार्डों से जुटेंगे सबसे ज्यादा प्रत्याशी ..

कहा कि सोमवार को नामांकन का अंतिम दिन होने के कारण सभी प्रत्याशी समय से आएं और किसी भी स्थिति में दोपहर 03 बजे के पहले तो निश्चित रूप से अनुमंडल कार्यालय पहुंच जाएं अन्यथा उनका नामांकन स्वीकार नहीं किया जाएगा.


- वार्ड संख्या 2 और 33 से जुटेंगे कुल 33 प्रत्याशी
- कुल 316 लोगों ने कटाया था एन आर, 167 लोगों ने अब तक मैदान में

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर परिषद चुनाव 2022 में अब तक किये गए नामांकन के आधार पर बनी रिपोर्ट से स्पष्ट है कि बाकी बचे नामांकनों में से सबसे ज्यादा वार्ड संख्या 2 एवं 33 से आने बाकी हैं. ऐसे में को सबसे ज्यादा भीड़ इन दो वार्डों के प्रत्याशियों की होगी.


ऐसे में इन वार्डों से आने वाले प्रत्याशियों को असुविधा न हो, एव इनकी भीड़ की वजह से अन्य प्रत्याशियों को दिक्कत न हो, इसलिए वार्ड संख्या 2 एवं 33 के प्रत्याशियों के लिए एक अलग काउंटर संख्या 09 बनाया गया है. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड संख्या 2 एवं 33 के प्रत्याशी कल काउंटर संख्या 09 पर ही अपना नामांकन भरेंगे.

उन्होंने कहा कि सोमवार को नामांकन का अंतिम दिन होने के कारण सभी प्रत्याशी समय से आएं और किसी भी स्थिति में दोपहर 03 बजे के पहले तो निश्चित रूप से अनुमंडल कार्यालय पहुंच जाएं अन्यथा उनका नामांकन स्वीकार नहीं किया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments