होंडा का फेस्टिवल ऑफर शुरु, 9,999 में बाइक, हेलमेट भी मुफ्त ..

पुरानी गाड़ियों के बदले नई गाड़ियां दिए जाने का भी ऑफर चल रहा है. संचालक राजा पाहवा बताते हैं कि होंडा बाइक्स युवाओं के साथ साथ हर उम्र के व्यक्तियों और महिलाओं में भी खासा लोकप्रिय है. इसका मजबूत इंजन अपनी श्रेणी की सभी गाड़ियों से बेहतर परफॉर्मेंस दे रहा है. 




- पाहवा होंडा के फेस्टिवल ऑफर के दीवाने हुए सभी
- शानदार फीचर्स, कम कीमत व न्यूनतम कागज़ी कागजी कार्रवाई में उपलब्ध हैं बाइक्स 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : त्योहारों के सीजन में इस बार नंबर वन बाइक निर्माता कंपनी होंडा के अधिकृत विक्रेता पाहवा होंडा के द्वारा ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लाए गए हैं. इस ऑफर के तहत केवल 9,999 में होंडा की अत्याधुनिक फीचर्स से लैस बाइक और स्कूटी ग्राहकों को दी जा रही है. इतना ही नहीं आई एस आई के द्वारा प्रमाणित हेलमेट भी ग्राहकों को ऑफर के तहत नि:शुल्क प्रदान किए जा रहे हैं. 

फेस्टिवल ऑफर में होंडा के सर्वाधिक बिकने वाले होंडा शाइन-125, एसपी-125 तथा एक्टिवा 6जी समेत तमाम बाइक्स पर भारी छूट के साथ-साथ न्यूनतम डाउन पेमेंट की सुविधा दी जा रही है. इतना ही नहीं पुरानी गाड़ियों के बदले नई गाड़ियां दिए जाने का भी ऑफर चल रहा है. संचालक राजा पाहवा बताते हैं कि होंडा बाइक्स युवाओं के साथ साथ हर उम्र के व्यक्तियों और महिलाओं में भी खासा लोकप्रिय है. इसका मजबूत इंजन अपनी श्रेणी की सभी गाड़ियों से बेहतर परफॉर्मेंस दे रहा है. 

लुभावनी कीमतें बनी ग्राहकों के आकर्षण का कारण : 

उन्होने बताया कि शानदार फीचर्स से लैस शाइन-125 92,480 की ऑन रोड प्राइस में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जबकि, एसपी-125 केवल 97,320 रूपये की ऑन रोड कीमत पर उपलब्ध है. सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटी एक्टिवा अपने 6 जी मॉडल और 110 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ केवल 87,852 में मिल रही है. उन्होंने बताया कि सभी गाड़ियां ड्रम ब्रेक के साथ-साथ डिस्क ब्रेक मॉडल में भी उपलब्ध है.


सभी रंगों में गाडियां उपलब्ध, चुटकियों में फाइनेंस : 

संचालक ने बताया कि गाड़ियां लगभग सभी रंगों में उपलब्ध हैं. इसके अतिरिक्त फाइनेंस की सुविधा भी बेहद आसान है. ग्राहकों को आधार कार्ड, पैन कार्ड के साथ एटीएम कार्ड या बैंक पासबुक की छायाप्रति तथा पाँच फोटोग्राफ लेकर आने हैं और केवल 9,999 का भुगतान कर वह कोई भी बाइक ले जा सकते हैं. खास बात यह है कि उनके यहां कोई भी छुपे हुए शुल्क ग्राहकों से नहीं लिए जाते.


लोगों को होम सर्विस देने वाली पहली एजेंसी : 

राजा पाहवा बताते हैं कि उनके यहां ग्राहकों की सेवा को सर्वोपरि रखा जाता है ग्राहकों को बाइक संबंधी कोई भी समस्या होने पर उन्हें होम सर्विस भी की जाती है. साथ ही ओरिजिनल स्पेयर पार्ट्स एमआरपी से कम कीमत में ग्राहकों को सदैव मिलते हैं. जिसके कारण बक्सर जिले में आज होंडा के हजारों संतुष्ट ग्राहक बने हैं और उनकी संख्या में लगातार इजाफा भी हो रहा है.














Post a Comment

0 Comments