वीडियो : गैंगरेप मामले में जदयू के पूर्व मंत्री का गैर-जिम्मेदाराना बयान, कहा - "बीजेपी कार्यकर्ता हैं दुष्कर्मी, मंत्री का है संरक्षण", भाजपा ने किया पलटवार ..

कहना है कि जिन्होंने सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना को अंजाम दिया वह भाजपा के कार्यकर्ता हैं. ऐसे में केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे उनकी पैरवी कर रहे हैं. इसीलिए अब तक इस मामले में कोई विशेष कार्रवाई नहीं हो पाई. 


- स्टेशन से अगवा कर महिला के साथ हुआ था सामूहिक दुष्कर्म
- पुलिसिया सुस्ती पर सवाल का जवाब दे रहे थे पूर्व मंत्री

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेलवे स्टेशन से अगवा कर महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है बक्सर पहुंचे जदयू के पूर्व मंत्री श्री भगवान सिंह कुशवाहा का कहना है कि जिन्होंने सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना को अंजाम दिया वह भाजपा के कार्यकर्ता हैं. ऐसे में केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे उनकी पैरवी कर रहे हैं. इसीलिए अब तक इस मामले में कोई विशेष कार्रवाई नहीं हो पाई. उन्होंने कहा कि भारत सरकार के दो मंत्री गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे केवल दंगा फसाद कराने तथा अशांति फैलाने का कार्य करते हैं.

दूसरी तरफ पूर्व मंत्री के इस बयान के बाद भाजपा ने भी कड़ा प्रत्युत्तर दिया है जिलाध्यक्षा माधुरी कुंवर ने कहा है कि जो लोग इस तरह का अनर्गल आरोप लगा रहे हैं वह पहले अपने चरित्र का प्रमाण पत्र दें. श्रीभगवान सिंह कुशवाहा पर ही पूर्व में इस तरह के आरोप लगे हैं. इतना ही नहीं वह जिस पार्टी में हैं उसके मुखिया नीतीश कुमार पर भी ऐसे ही आरोप लगे हैं, जिसके चलते उनका पत्नी से अलगाव हो गया था. जिलाध्यक्षा का गुस्सा इतने से ही शांत नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में शामिल आधे से ज्यादा लोग दुष्कर्म के मामलों में आरोपित हैं.

दरअसल, 25 सितंबर की शाम तकरीबन 7:00 बजे कुछ मनचलों ने रेलवे स्टेशन के समीप से एक महिला का अपहरण कर लिया फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और बाद में उसे लाकर अस्पताल रेलवे स्टेशन के समीप लाकर छोड़ दिया जिसके बाद वह स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह अस्पताल पहुंची. इस मामले में बेहद मंथर गति से कार्य कर रही है जिसको लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. उधर, महिला थानाध्यक्षा का कहना है कि वह पीड़िता का दोबारा मेडिकल टेस्ट कराया कर मामले की सत्यता बेहतर ढंग से जांचने के प्रयास करेंगी.
वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments