हड़ताल पर गए नगर परिषद सफाई कर्मी, अतिरिक्त कर्मियों ने चलाया झाड़ू ..

बताया कि जो एजेंसी पूर्व में कार्यरत थी उसके द्वारा सफाई कर्मियों को वेतन नहीं दिया गया था लेकिन ,अब वह एजेंसी कार्यरत नहीं है. उन्होंने सभी सफाई कर्मियों को काम पर लौट जाने को कहा लेकिन ,जब कोई भी तैयार नहीं हुआ तो नगर परिषद के कर्मियों ने स्वयं ही अपने हाथों में झाड़ू उठा ली और सफाई करने लगे. 



- बकाया वेतन के भुगतान को लेकर हड़ताल पर गए हैं सभी
- कार्यपालक पदाधिकारी के निर्देश पर नवगठित सफाई टीमों ने किया कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के सफाई कर्मियों के द्वारा हड़ताल कर दी गई है उनका कहना है कि उन्हें बकाया वेतन का भुगतान नहीं किया गया है. बुधवार को उन्होंने ना सिर्फ सफाई का कार्य बंद कर दिया बल्कि नगर परिषद कार्यालय के सामने पहुंचकर नारेबाजी करने लगे. बाद में मौके पर पहुंची कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि जो एजेंसी पूर्व में कार्यरत थी उसके द्वारा सफाई कर्मियों को वेतन नहीं दिया गया था लेकिन ,अब वह एजेंसी कार्यरत नहीं है. उन्होंने सभी सफाई कर्मियों को काम पर लौट जाने को कहा लेकिन ,जब कोई भी तैयार नहीं हुआ तो नगर परिषद के कर्मियों ने स्वयं ही अपने हाथों में झाड़ू उठा ली और सफाई करने लगे. 


बाद में कार्यपालक पदाधिकारी के निर्देश पर नगर में अतिरिक्त सफाई के लिए बनाई गई सफाई कर्मियों की टीम ने सफाई का कार्य पूरा किया. सफाई कर्मियों का सहयोग करने वालों में नगर प्रबंधक मृत्युंजय कुमार, प्रधान लिपिक यशवंत सिंह, कर दारोगा नरसिंह चौबे, सहायक संतोष केसरी, नवीन कुमार पांडेय, रोशन सिंह, राहुल सिंह संतोष राय, मनोज केसरी दीपक कुमार, आशुतोष कुमार सिंह विजय चौरसिया, रोहित सिंह तथा सरकारी सफाई कर्मियों के साथ-साथ सफ़ाई सुपरवाइजर एवं अन्य कार्यालय कर्मी मौजूद थे।











Post a Comment

0 Comments