तेजी से घटते जलस्तर के बीच सांसद अश्विनी चौबे ने किया बाढ़ ग्रस्त इलाकों का तूफ़ानी दौरा ..

नैनीजोर में प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी ब्रह्मपुर के साथ बैठक की. इस बैठक में बाढ़ पीड़ित इलाको के लोग मौजूद थे. इसमें फसल क्षतिपूर्ति पर चर्चा हुई. ग्रामीणों ने फसल नुकसान के बारे में केंद्रीय मंत्री श्री चौबे को अवगत कराया. 



- अधिकारियों को दिया निर्देश, फसल नुकसान की क्षतिपूर्ति के सभी आवश्यक कदम उठाएं
- ग्रामीणों की समस्या सुन मौके पर ही किया समाधान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने अपने संसदीय क्षेत्र अंतर्गत बाढ़ इलाकों का सोमवार को सघन दौरा किया. गंगा का जलस्तर तेजी से घट रहा है ऐसे में अपने जनप्रतिनिधि को अपने बीच पाकर ग्रामीण काफी खुश दिखे. केंद्रीय मंत्री के साथ व्यवसाई भाजपा नेता प्रदीप राय मौजूद रहे.

निरीक्षण के दौरान सांसद ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि फसल नुकसान की क्षतिपूर्ति के लिए आवश्यक कदम उठाए. जनता को किसी तरह का नुकसान न हो, इसका ख्याल रखें. 



केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने ब्रह्मपुर प्रखंड के नैनीजोर में प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी ब्रह्मपुर के साथ बैठक की. इस बैठक में बाढ़ पीड़ित इलाको के लोग मौजूद थे. इसमें फसल क्षतिपूर्ति पर चर्चा हुई. ग्रामीणों ने फसल नुकसान के बारे में केंद्रीय मंत्री श्री चौबे को अवगत कराया. उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि ग्रामीणों की समस्या का समाधान करें. जिनका भी नुकसान हुआ है कोई भी न छूटे, इसका ख्याल रखा जाए.

स्थानीय ग्रामीणों ने बिजली की समस्या से केंद्रीय मंत्री को अवगत कराया. केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने संबंधित विभाग के अधिकारी को यथाशीघ्र बिजली की समस्या समाधान करने को निर्देशित किया. इसके उपरांत श्री चौबे जवही दियर महाजी में बाढ़ की स्थिति से अवगत हुए. 
















Post a Comment

0 Comments