वीडियो : रेलवे टिकट के अवैध कारोबारी गिरफ्तार ..

गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक रेलवे का अधिकृत एजेंट है लेकिन, दोनों गलत तरीके से अपने निजी आइडी पर टिकट बना कर बेच रहे थे.




- आरपीएफ की टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- धनसोई बाजार से पकड़े गए कारोबारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेल टिकट कारोबारियों के विरुद्ध द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार को धनसोई बाजार से यात्रा टिकट एवं अन्य सामग्रियों के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक रेलवे का अधिकृत एजेंट है लेकिन, दोनों गलत तरीके से अपने निजी आइडी पर टिकट बना कर बेच रहे थे.



जानकारी देते हुए आरपीएफ़ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि मंडल सुरक्षा आयुक्त के आदेशानुसार चलाए गए विशेष ड्राइव में रेलवे टिकट के अवैध व्यापार में सम्मिलित दो अभियुक्तों को धनसोई बाजार से गिरफ्तार किया गया है. जिनमें विशाल कुमार नामक युवक के पास से एक नया अग्रिम यात्रा टिकट, एक पूर्व में उपयोग में लाया गया टिकट, प्रिंटर, लैपटॉप तथा नगद 860 रुपये तथा दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. जबकि अविनाश प्रसाद नामक रेलवे के अधिकृत एजेंट के पास से एक नया अग्रिम रेल यात्रा टिकट, पांच पूर्व में इस्तेमाल किए गए टिकट, एक लैपटॉप, प्रिंटर, मॉनिटर, सीपीयू तथा दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments